Bolly

Kriti Sanon and Kartik Aaryan-Filmynism

कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर पर कृति सेनन ने कहा-काश ऐसा ही होता!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने रिलेशनशिप को लेकर एक अरसे से सुर्खियों में हैं। उनकी हालिया आउटिंग ने इस खबर को और भी हवा दे दी है। अब कृति सेनन को कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे थे। दोनों के बीच की इन नजदीकियों को देखते हुए लोग अनुमान लगा रहे थे कि, दोनों प्यार में हैं। पर, कृति ने दो-टूक जवाब देकर सबका मुंह बंद कर दिया है।

Advertisement

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने कार्तिक आर्यन संग रिलेशनशिप की अफवाहों पर कहा, “मुझे नहीं पता कि, सोशल मीडिया हमारे लिए बहुत अच्छी चीज है या हमारे साथ हुई कोई बुरी चीज है। जब यह आता है, तो मेरी मिश्रित भावनाएं होती हैं। यदि आप पूछते हैं, मुझे इन छोटी-छोटी बातों के बारे में, वे मुझे बिल्कुल परेशान नहीं करते हैं। यह आपको ऐसा महसूस कराता है, काश मेरा जीवन उतना ही दिलचस्प होता जितना कि यह लग रहा था।”

बीते कुछ महीनों से बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों का डब्बा गोल ही रहा है। अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन की फिल्में भी यहां पर दम तोड़ती हुई नजर आई। इसी के साथ लोग यह भी कहते हुए नजर आए कि अब बॉलीवुड का अंत नजदीक है। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 लोगों के लिए उम्मीद की किरण लेकर आई। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स सामने आया और तभी से अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म अच्छा-खासा बिजनेस कर ले जाएगी।

अभिनेत्री कृति सेनन ने कार्तिक आर्यन के साथ चल रही डेटिंग अफवाहों की न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है। बता दें कि ये रूमर्ड कपल अगली बार फिल्म ‘शहजादा’ में साथ दिखाई देगा। कृति और कार्तिक ने इसके अलावा फिल्म ‘लुका छुप्पी’ में भी साथ काम किया है, जिसमें उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। कार्तिक आर्यन कथित तौर पर अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ की को-स्टार सारा अली खान के साथ एक गंभीर रिश्ते में थे। दोनों को अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि, अपनी फिल्म की रिलीज के बाद वे बहुत व्यस्त हो गए।

Have your say