Bolly

Nana Patekar in The Confession-Filmynism

नाना पाटेकर की बड़े पर्दे पर हो रही वापसी, अरसे बाद फैंस से ‘द कन्फेशन’ करेंगे नाना

बाॅलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर के फैंस के लिए खुशखबरी है। चार साल पहले मीटू मूवमेंट के दौरान लगे आरोप के बाद नाना पाटेकर अब जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वह सोशल थ्रिलर फिल्म ‘द कन्फेशन’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। नाना आखिरी बार 2018 में रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ में नजर आए थे।

आकांक्षा डामर, जयपुर।
नाना पाटेकर इस साल अपनी फिल्म द कन्फेशन से बड़े पर्दे पर कर रहे कम बैक। काफी समय से नाना पाटेकर बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए थे। वह अपनी फिल्मों और आईकॉनिक रोल्स की वजह से बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बनाए हुए हैं उन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों का इंतजार सभी को रहता है। और अब उनकी फिल्म द कन्फेशन में वह लीड रोल में दिखाई देंगे। यह एक सोशल थ्रिलर फिल्म है जिसे अनंतनारायण महादेवन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसे तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इससे यह पता चल रहा है कि नाना पाटेकर बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में नाना पाटेकर की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि सच का चेहरा देख लिया मैंने सच की आवाज भी सुन ली सब जान कर भी कबूल नहीं मेरी जान भी जाए वह कबूल है मुझे। लास्ट में वीडियो में नाना पाटेकर का चेहरा दिखाया गया है। खबर यह भी है कि इस साल वेलकम 3 की शूटिंग भी शुरू होगी फिल्म की स्क्रिप्ट का काम हो चुका है।

इस फिल्म से नाना पाटेकर अनिल कपूर और परेश रावल जुड़े हैं। 2007 में अक्षय कुमार नाना पाटेकर अनिल कपूर और परेश रावल की सुपर हिट फिल्म वेलकम थी और इस का सीक्वल 2015 में आया जो भी बड़े पर्दे पर हिट साबित हुआ और अब फिल्म का थर्ड सीक्वल आने की चर्चा हो रही है। मेकर्स फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट को रखने के बारे में प्लान कर रहे हैं यह एक एक्शन ड्रामा कॉमेडी फिल्म होने वाली है फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Have your say