NewsAbtak

नीना गुप्ता की एयरपोर्ट पर हुई तीन बार सिक्योरिटी जांच

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता को कौन नहीं जनता, हाल ही में नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है कि जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्सेसफुल नहीं हुई हो.

Advertisement

नीना के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि मैम आमतौर पर पासपोर्ट और आईडी कार्ड में इंसान की जवानी की फोटो होती है. आपके मामले में थोड़ा उल्टा हो जाता है. यही वजब है कि लोग बार-बार चेकिंग करते हैं.

वहीँ एक दूसरे यूजर ने लिखा है- जाहिर तौर पर आप एक सेलेब्रिटी हैं. सिक्योरिटी गेट पर खड़े लोग अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, इसलिए वो हर चीज को कई बार चेक करते हैं. एक ने लिखा कि कौन हैं ये आईडी देखने वाले प्राणी, जो आपको पहचान नहीं पाए.

https://www.instagram.com/p/B8_MMcJlDHa/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल नीना गुप्ता अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही. नीना को ‘वो छोकरी’ के बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड मिला. वह प्रसिद्ध क्रिकेटर विवियन रिटर्ड्स के साथ प्रेम संबंधों के कारण चर्चा में रहीं. उन्होंने विवियन से बिना विवाह किए बेटी मसाबा को जन्म दिया. बेटी मसाबा आज फैशन डिजाइनर हैं तो वहीं नीना भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. उन्होंने एक चार्ट्ड अकाउंटेंट से शादी कर ली है.

बताते चलें कि हाल ही में नीना ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में दिखाई दीं. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, गजराज राव दिखाई दिए. ये फिल्म भी जबरदस्त हिट हो रही है.

Have your say