Bolly

नेटफ्लिक्स पर लगा देश की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

नेटफ्लिक्स की इंडिया में काफी आलोचना हो रही है. नेटफ्लिक्स को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है साथ ही इसे बॉयकॉट करने की भी मांग हो रही है. ट्विटर पर तेजी से #BoycottNetflix ट्रेंड कर रहा है. इसका कारण है तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला.

Advertisement

दरअसल फिल्म में कृष्णा एंड हिज लीला में एक कृष्णा नाम के लड़के के ढेरों अफेयर्स की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में कृष्णा की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम राधा है. जिससे देशभर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. लोग फिल्म के किरदार कृष्णा की तुलना भगवान श्री कृष्ण से कर रहे हैं.

लोगों ने किसी भी धर्म के भगवान का अपमान ना करने की अपील करते हुए नेटफ्लिक्स की आलोचना की है. उनका कहना ये भी है कि नेटफ्लिक्स सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर हमारी संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है.

https://twitter.com/pandeymba/status/1277454984292921346

इस फिल्म में तेलुगू एक्टर सिद्धू जोनालगड्डा, श्रद्धा श्रीनाथ, सीरत कपूर, शालिनी वाद्निकट्टी आदि संग अन्य एक्टर्स ने काम किया है. इसका निर्देशन रविकांत पेरेपू ने किया है. फिल्म का प्रोडक्शन संजय रेड्डी और बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने किया है. ये राणा की पेशकश है. फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला, 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

Have your say