Bhojpuri

Nidhi Jha and Pankaj Kesari in Rajgaddi

‘लूलिया गर्ल’ निधि झा संग ‘राज गद्दी’ संभालेंगे पंकज केसरी

एम जी फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म ‘राज गद्दी’ की शूटिंग 20 मार्च से शुरू की जायेगी। इस फिल्म के निर्माता गुलशन अली हैं और निर्देशक शिव मूर्ति चैधरी हैं, जिन्होंने संयुक्त रूप से यह जानकारी दी। उन्होंने आज बताया कि फिल्म ‘राज गद्दी’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है, जिसके प्री प्रोडक्शन का काम इन दिनों हम जोर-शोर से कर रहे हैं। उसके बाद हम होली के बाद से युद्ध स्तर पर फिल्म की शूटिंग में जुट जायेंगे और यह फिल्म साल की पहली छमाही पर रिलीज करें।
निर्माता गुलशन अली ने बताया कि फिल्म ‘राज गद्दी’ की कास्टिंग हम स्टोरी लाइन के हिसाब से कर रहे हैं, जिसमें लूलिया गर्ल के नाम से फेमस प्रतिभावान अदाकारा निधि झा मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। उनके साथ पंकज केसरी और निकिता जायसवाल भी फिल्म में होंगी। बाकी कास्टिंग भी अभी चल रही है। हम फिल्म को बेहद सहज, सरल और इंटरटेनिंग बनाना चाहते हैं, जो दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ एक सार्थक संदेश भी दे।
उन्होंने फिल्म के संगीत को लेकर कहा कि हमारी कोशिश है कि फिल्म का संगीत ऐसा हो, जो ऑडियंस के जुबान पर एक बार में चढ़े जाये। यही वजह है कि फिल्म के संगीतकार अनुज तिवारी इन दिनों संगीत को लेकर खूब मेहनत कर रहे हैं। फिल्म का लिरिक्स भृगु बृंदा का है। इपी आशीष दुबे का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और को-प्रोड्यूसर मुबारक शेख हैं।

फिल्म ‘राज गद्दी’ की कास्टिंग हम स्टोरी लाइन के हिसाब से कर रहे हैं, जिसमें लूलिया गर्ल के नाम से फेमस प्रतिभावान अदाकारा निधि झा मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। उनके साथ पंकज केसरी और निकिता जायसवाल भी फिल्म में होंगी।

Have your say