Bhojpuri

Yash Kumar Film Pati Patni Aur Bhootni

‘पति, पत्नी और भूतनी’ का ट्रेलर आउट, यश कुमार व ऋचा दीक्षित की गज़ब केमिस्ट्री

भोजपुरी सिनेमा के वर्सटाइल एक्टर कहे जाने वाले यश कुमार, निर्माता वेद तिवारी और निर्देशक नीलमणि सिंह की फ़िल्म ‘पति, पत्नी और भूतनी’ के धमाकेदार पोस्टर के बाद ट्रेलर भी आउट हो गया। यह डर और ह्यूमर का फ्यूजन है। फ़िल्म के ट्रेलर का म्यूजिकल प्रजेंटेशन दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है, यही वजह है कि एंटर10 रंगीला पर ट्रेलर रिलीज के बाद वायरल होने लगा है। फ़िल्म के ट्रेलर में यश कुमार और ऋचा दीक्षित की शानदार केमेस्ट्री नज़र आई है।

ट्रेलर के अनुसार फ़िल्म की तो ट्रेलर की शुरुआत गाँव के एक ऐसे लड़के से होती है, जो शादी के लिए उतावला होता है। वह हर रोज भोले बाबा के मंदिर में शादी के अर्जी लगाता है। अंततः उसकी मनोकामना पूर्ण होती है और शादी हो जाती है। लेकिन उसकी यह शादी इतनी हॉरर हो सकती है, ये बात उसने सपने में भी नहीं सोचा होता है, फिर जो होता है वह देखने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाना होगा। क्योंकि ट्रेलर में क्लाइमेक्स रिवील नहीं किया गया है। लेकिन ये बात क्लियर है कि फ़िल्म साफ सुथरी और पारिवारिक है। इसके गाने भी सुमधुर हैं और इसका निर्माण भी भव्य पैमाने पर किया गया है। यह फ़िल्म महिला दर्शकों को खासतौर पर पसंद आने वाली है।

बता दें फ़िल्म ‘पति, पत्नी और भूतनी’ का निर्माण मां शांति मोशन पिक्चर्स ने किया है। निर्माता वेद तिवारी हैं। निर्देशक नीलमणि सिंह और कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे हैं। लेखक धर्मेंद्र सिंह हैं। डीओपी फिरोज खान का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। संकलन-गोविन्द दूबे ने किया है। संगीत मधुकर आनंद का है, जबकि नृत्य कानू मुखर्जी का है। फ़िल्म यश कुमार, ऋचा दिक्षित, महिमा गुप्ता, श्रेया राय, दीप्ति तिवारी, सोनिया मिश्रा, सी पी भट्ट, संजय वर्मा, साहिल शेख, अशोक गुप्ता, हिमकर पांडेय इत्यादि मुख्य भूमिका में हैं।

Have your say