Bhojpuri

Pawan Singh with Payal Dev-Filmynism

‘बारिश’ के बाद पायल देव संग राय लक्ष्मी को म्यूजिकल टूर पर ले जाएंगे पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पाॅवर हाउस कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) समय समय पर अपने चाहने वालों के लिए म्यूजिकल जर्नी कराते रहते हैं। लोग उन्हें फिल्मी पर्दे पर भले ही कुछ अंतराल के बाद देखते हों, पर गाने अक्सर ही सुनने को मिल जाते हैं। एक बार फिर पवन सिंह अपने गाने से फैंस को झुमाने आ रहे हैं। इस जर्नी में उनका साथ दे रही हैं बाॅलीवुड की म्यूजिक कंपोजर पायल देव (Payal Dev) और कोरियोग्राफर मुदस्सर खान (Mudassar Khan)।

Advertisement

पवन सिंह, पायल देव व मुदस्सर खान की तिकड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है। गाना बारिश बन जाना की सक्सेस के बाद पवन सिंह और पायल देव का यह नेक्स्ट प्रोजेक्ट है, जिसके लिए इन दिनों पवन सिंह पूरी टीम के साथ पिंक सिटी जयपुर पहुंचे हैं। यह वे अपने नए बॉलीवुड सांग की शूटिंग करेंगी। बता दें कि इससे पहले पायल देव के साथ आया उनका एलबम बारिश लोगों का खूब पसंद आया था।

अभिनेता पवन सिंह ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि वे अभी अपनी टीम के साथ जयपुर पहुंचे हैं। जहां वे अपने नए गाने की शूटिंग करेंगे। इस गाने में उनके साथ साउथ की अभिनेत्री राई लक्ष्मी (Raai Laxmi) होंगी। पवन सिंह द्वारा शेयर की गई इस फोटो में राई लक्ष्मी, पायल देव, आदित्य देव, मुदस्सर खान, मोहसिन शेख और अमित सिंह नजर आ रहे हैं। पवन सिंह इस गाने को लेकर बेहद एक्साइटेड है और उन्हें इस गाने से काफी उम्मीदें हैं।

बता दें कि भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार बन चुके पवन सिंह, पायल देव और मुदस्सर खान इससे पहले होली सांग कमरिया हिला रही है में नजर आये थे, जो एक चार्ट बस्टर सोंग थी। इस गाने के बाद बॉलीवुड में पवन सिंह लोगों ने खूब पसंद किय। उम्मीद है कि पवन, पायल और मुदस्सर की तिकड़ी इस बार भी धमाल मचाने वाली है। वैसे आपको बता दें कि पवन और पायल का बारिश बन जाना का भोजपुरी वर्जन आज भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसके बाद अब दोनों नए गाने की शूट में लग गए हैं। अब भी लोग पवन सिंह को सुनना चाहते हैं।

Have your say