Bhojpuri

Pawan Singh in New India-Filmynism

‘हमार स्वाभिमान’ के बाद राम शर्मा के साथ ‘न्यू इंडिया’ करेंगे पवन सिंह

भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ (Hamar Swabhiman) के बाद एनआरआई निर्माता राम शर्मा (Ram Sharma) की अगली फिल्म ‘न्यू इंडिया-बोलता भी है और ठोकता भी है’ (New India-Bolta bhi hai aur Thokta bhi hai) में नजर आएंगे पवन सिंह। बता दें कि इस फिल्म को धनंजय तिवारी (Dhanjay Tiwari) निर्देशित करेंगे, जो उनकी बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी। इससे पहले वे हमार स्वाभिमान समेत कई भोजपुरी फिल्मों में एसोसिएट डायरेक्टर रह चुके हैं, जिसके बाद उन्हें इस फिल्म से निर्देशक के रूप में ब्रेक मिल रहा है।

Advertisement

पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म ‘न्यू इंडिया-बोलता भी है और ठोकता भी है’ (New India-Bolta bhi hai aur Thokta bhi hai) के निर्माता एनआरआई राम शर्मा और गया राज हैं। फिल्म का निर्माण राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन और निभा फिल्म मगध बिहार के बैनर तले किया जाएगा। फिल्म के लीड रोल में पवन सिंह नजर आएंगे, जबकि अन्य कलाकारों के नाम की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी। एक बातचीत में पवन सिंह ने इस फिल्म को जहां बेहतरीन बताया। फिल्म के निर्देशक धनंजय तिवारी ने पवन सिंह को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके सपोर्ट के बिना ये संभव नहीं था। साथ ही उन्होंने निर्देशक चंद्रभूषण मणि, डीओपी व निर्देशक देवेंद्र तिवारी का भी आभार व्यक्त किया। धनंजय ने कहा कि पवन सिंह बेहतरीन कलाकार हैं और उनके साथ काम कर हमें बहुत अच्छा लगेगा। फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि फिल्म बहुत अच्छी बनेगी और मुझे पूरा यकीन है कि लोगों को यह बहुत पसंद आएगी।

पवन सिंह (Pawan Singh) की इस नई फिल्म की मुहूर्त सह पोस्टर लांच उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ और वाराणसी में स्वाभिमान की शूटिंग पूरी करते ही की गई है। पोस्टर में पवन सिंह का दमदार अवतार दिखाई दे रहा है। साथ ही एक दमदार सब टायटल ‘न्यू इंडिया -बोलता भी है और ठोकता भी है’ (New India-Bolta bhi hai aur Thokta bhi hai) दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। ये कहना है फिल्म के निर्माता राम शर्मा का। अब देखना है इस फिल्म को लोग कितना पसंद करते हैं। बता दें कि पवन सिंह की हाल ही में कई फिल्म बनी है। खबर के अनुसार कोरोना के कहर के बाद अगर सबसे ज्यादा किसी कलाकार की फिल्में बनी हैं, तो उसमें पवन सिंह का नाम सबसे पहले है।

Have your say