Bhojpuri

Rani Chatterjee in Jigar Mera Ghayal Kar Diya-Filmynism

अब ये क्या हुआ… रानी चटर्जी के ‘फिगर’ ने गोलू राज के ‘जिगर’ को घायल कर दिया

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और युवा सिंगर गोलू राज (Golu Raj) का नया धमाकेदार गाना ‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया’ (Figure Jigar Mera Ghayal Kar Diya) रिलीज हो गया। यह गाना एक रोमांटिक थीम पर बना है। गाना आर वी एफ एंटरटेनमेंट पर रिलीज हुआ है। गाने में रानी और गोलू की केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

गोलू राज ने बताया कि गाना उनके दिल के करीब है। यह गाना सबों को खुद से जोड़ेगी. यह वजह है कि अब तक गाने को दर्शकों का खूब प्यार और दुलार मिल रहा है। हम आगे भी चाहेंगे कि लोग हमारे गाने को खूब सुने। हम पर प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें। यह गाना पूरी तरह शालीन तरीके से बनाया गया है। इसके लिरिक्स और म्यूजिक बेहद सुरीले हैं। इसमें कहीं द्विअर्थी संवाद नहीं हैं।

गोलू राज का कहना है कि पहली बार रानी चटर्जी के साथ इस गाने में स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। उनके साथ काम करके खूब मजा भी आया। उम्मीद है हमारी केमेस्ट्री भी सबों को पसंद आएगी। हम आप सबों से यही अपील करेंगे कि आप हमारा गाना जरुर सुनें। बता दें कि गाना ‘फिगर जिगर मेरा घायल कर दिया’ के सिंगर गोलू राज है। रैप रानी चटर्जी का है। लिरिक्स आर आर पंकज का है। म्यूजिक शंकर सिंह का है।

Have your say