Bhojpuri

Ravi Yadav and Shruti Rao in Aag Aur Suhag-Filmynism

‘आग और सुहाग’ में पारवारिक ताना-बाना बिखेरेंगे रवि यादव और श्रुति राव

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के चंबल बॉय रवि यादव (Ravi Yadav) और खूबसूरत अभिनेत्री श्रुति राव (Shruti Rao) स्टारर फिल्म ‘आग और सुहाग’ (Aag Aur Suhag) की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर बांसी में शुरू हो गई। खबर है कि यह एक साफ-सुथरी पारिवारिक फिल्म है। निर्माता राकेश चंद्रा व निर्देशक संजय वत्सल श्रीवास्तव की इस फिल्म में रवि यादव और श्रुति राव पहली बार साथ नजर आने वाले हैं।

Advertisement

फिल्म ‘आग और सुहाग’ (Aag Aur Suhag) को लेकर एक्साइटेड रवि यादव (Ravi Yadav) का कहना है कि इस फिल्म की पटकथा दिल को छू लेने वाली है। हम फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और हमारी कोशिश है कि हम फिल्म में अपना सौ फीसदी एफर्ट लगायें। उन्होंने कहा कि आग और सुहाग सामाजिक संस्कारों से ओत प्रोत पारिवारिक फिल्म है। इसके गाने और संवाद से लेकर स्क्रीनप्ले तक लोगों का खूब मनोरंजन करेगी। फिल्म को लोग अपने परिवार के साथ मिलकर देख सकेंगे। यह भोजपुरी की सार्थक सिनेमाओं में से एक होने वाली है।

अभिनेत्री श्रुति राव (Shruti Rao) ने फिल्मीनिज्म (Filmynism) से बातचीत में कहा कि यह फिल्म बेहतरीन बनेगी। हमने फिल्म की पटकथा को जब जाना तो मुझे लगा कि यह फिल्म मुझे करनी चाहिए। रवि यादव बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद खास होने वाला है। मैं आशा करूंगी कि हमारी फिल्म को आप सभी प्यार और आशीर्वाद देंगे। रवि यादव और श्रुति राव के साथ संजय पांडेय, अनामिका पाण्डे अन्नू, जे नीलम, अनिता सहगल, संतोष पहलवान, आयुषी पॉल, खुश्बू यादव, कृष्णा यादव, बंटी तिवारी, विजय वर्मा, मुन्ना सिंह और बंधू खन्ना मुख्य भूमिका में हैं।

Have your say