गौरव के साथ ‘वंश’ में काम करेंगी ऋतु सिंह व पलक तिवारी
Bhojpuri First Look & Poster

गौरव के साथ ‘वंश’ में काम करेंगी ऋतु सिंह व पलक तिवारी

अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘वंश’ का ग्रैंड मुहूर्त मुंबई के न्यू लिंक रोड ग्रांट होमटेल मलाड में किया गया. मौके पर अभिनेता गौरव झा ने फिल्म ‘वंश’ को अपने करियर का एक महत्वपूर्ण फिल्म बताया और कहा कि कंटेंट और क्वालिटी बेस्ड फिल्में करना मेरी प्राथमिकता होती है. उसी कड़ी में निर्देशक राज किशोर प्रसाद की फिल्म ‘वंश’ भी है, जो पूरी तरह से एक फैमली ड्रामा है. इसमें मेरा किरदार बेहद अनोखा होने वाला है. अक्सर फिल्मों में शादी के मंडप से दुल्हन को फरार होते सबों ने देखा होगा, मगर इसमें दूल्हा ही भाग जाता है. वैसे तो फिल्म की कहानी अभी ओपन नहीं कर सकते, लेकिन मुझे फिल्म की कहानी पर, मेरे किरदार पर, मेरे निर्माता दृ निर्देशक पर पूरा भरोसा है. फिल्म यकीनन दर्शकों को पसंद आयेगी.
इससे पहले मुहूर्त में शामिल लोगों को धन्यवाद ज्ञापन करते हुए फिल्म निर्माता राज कुमार पलीवाल रमेश सलीन और निर्देशक राज किशोर प्रसाद ने संयुक्त रूप से कहा कि फिल्म ‘वंश’ की फुल फ्लेज शूटिंग अगले साल 2020 के जनवरी में शुरू होगी. 20 जनवरी से इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत बनारस के खूबसूरत वादियों में हम करने वाले हैं, जो फिल्म की कहानी के अनुसार सबसे परफेक्ट जगह है. यह एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है, जो पूरी तरह से साफ सुथरी है. हम इसको लेकर एक्साइटेड हैं. फिल्म के गाने, डायलॉग, कॉमेडी आदि सभी बेहद अलग और आकर्षक हैं.
मुहूर्त के दौरान ऋतु सिंह ने अपने एक्साइटेमेंट का इजहार करते हुए कहा कि फिल्म की कहानी ने मेरे दिल को छू लिया. मुझे अलग अलग तरह की फिल्में करने में मजा आता है. उम्मीद है गौरव के साथ मेरी केमेस्ट्री अच्छी होगी और दर्शक हमें ‘वंश’ में पसंद भी करेंगे. गौरतलब है कि एटम्स स्टूडियोज प्रस्तुत निर्देशक राज किशोर प्रसाद की भोजपुरी फिल्म ‘वंश’ में म्यूजिक कल्याण विठल का होगा. फिल्म की कहानी मनोज पांडेय ने लिखी है. फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्म में गौरव झा और ऋतु सिंह के साथ पलक तिवारी और सुशील सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X