Bolly

सुशांत के लिए सरोज खान का वो पोस्ट, किसे पता था वो आखिरी होगा…

सरोज खान ने अपने डांस के हुनर के दम पर बॉलीवुड में नई पहचान बनाई थी। सरोज खान ने अपने करियर में 2000 से भी ज्यादा गोनों को कोरियोग्राफ किया है। इसमें कोई शक नहीं की सरोज खान के कोरियोग्राफ किए गए कई मशहूर गानों को माधुरी दीक्ष‍ित, श्रीदेवी, ऐश्वर्या राय जैसी टैलेंटेड एक्ट्रेसेज का चेहरा मिला और उनकी जोड़ी ने बॉलीवुड में धूम मचाई।

Advertisement

1990 में आई फिल्म थानेदार में उन्होने तमा तमा गाने में संजय दत्त से माइकल जैक्सन के स्टेप्स करवाए थे। तेजाब फिल्म का गाना ‘एक दो तीन’ 1989 में माधुरी दीक्ष‍ित पर फिल्माए इस गाने ने तहलका मचा दिया था।

1990 में आई फ‍िल्म चालबाज में श्रीदेवी पर फिल्माए गए गाने ‘किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की’ भी हिट डांस नंबर्स में से एक है। 1993 में श्रीदेवी के गाने ‘धक धक करने लगा’ उस समय का सबसे हिट गानों में रहा था।

सरोज खान का वो आखरी पोस्ट

दरअसल 17 जून को सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से सरोज खान को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। हॉस्पिटल में भर्ती होने से पहले सरोज खान ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को श्रद्धांजलि दी थी जो सरोज खान की आखिरी पोस्ट थी।

उन्होंने अपने उस आखरी पोस्ट में लिखा था कि, ‘मैंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ कभी काम नहीं किया है लेकिन कई मौकों पर हम दोनों की मुलाकात हो चुकी है। तुम्हारी जिंदगी में ऐसा क्या गलत हो गया था जो तुमने इतना बड़ा कदम उठा लिया। तुम अपनी तकलीफ के बारे में किसी बड़े से बात कर सकते थे। कोई न कोई तो तुम्हारी मदद जरुर करता। तुम्हें खुश रखने के लिए कोई तो कदम उठाया जाता।’

हालांकि किसे पता था ये सरोज खान का आखिरी पोस्ट होगा। सोशल मीडिया पर सरोज खान का ये पोस्ट उनके फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है।

Have your say