Bolly

Actress Sonnalli Seygall-Filmynism

‘प्यार का पंचनामा’ फेम Sonnalli Seygall की फटी टीशर्ट देख यूजर ने लिखा-पोछा अब फैशन में है!

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) में काम कर चुकीं अभिनेत्री सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हालांकि उनके एक्टिव रहने का एक खामियाजा यह भी भुगतना पड़ता है कि वे गाहे बगाहे फैंस के बेतुके कमेंट का भी शिकार हो जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही वीडियो आया है जिसमें वह जिम के बाहर स्पॉट की गईं। बता दें सोनाली भी उसी जिम में जाती है, जहां से राखी सावंत के वीडियोज अक्सर सामने आते रहते हैं।

Advertisement

दरअसल, सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) का यह वीडियो वूंपला (Voompla) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोनाली ने इस दौरान व्हाइट कलर की टीशर्ट और स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है। उनके टीशर्ट के स्टाइल को देखने के बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने कहा- ‘लगता है लॉकडाउन में घूम रही थी और पुलिस ने खूब धोया।‘ कई यूजर ने ऐसे ऐसे कमेंट किए हैं कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है ‘आज पता चला हमारे देश में बहुत लोग गरीब हैं।‘ एक अन्य ने लिखा- ‘इस लेडी को मेरा पोछे का कपड़ा काफी पसंद आया और उसने चुराकर पहन लिया।‘ एक ने तो यहां तक लिखा है कि ‘गजब हाल है फैशन का।‘ एक ने लिखा कि ‘पोछा अब फैशन में है।‘ वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा- ‘लगता है कि अब्बू जी की फटी बनियान पहनी है।‘

बता दें कि सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘हाईजैक’ और ‘जय मम्मी दी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सोनाली को बिंदास अभिनेत्रियों में गिना जाता है। इस वीडियो में भी वे बिंदास होकर जिम जा रही हैं। बता दें कि अक्सर ही ऐेसे ऐसे वीडियो पर यूजर्स के कमेंट देखने को मिलते हैं।

Have your say