Bolly

Arjun Kapor Birthday-Filmynism

Happy B’day : सलमान खान की बहन को डेट कर चुके Arjun Kapoor अब मलाइका के हो चुके

बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खूबसूरत कपल में से एक हैं। अक्सर ही इन दोनों की चर्चा होते रहती है। दोनों अब खुलकर अपने प्यार का इजहार करने लगे हैं, एक-दूसरे के बारे में बेझिझक बोलने लगे हैं। पर, शादी की बात पर दोनों चुप हैं। बहरहाल, अर्जुन कपूर आज अपना जन्मदिन (Arjun Kapoor Birthday) मना रहे हैं। पर, आपको पता है मलाइका से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता (Arpita Khan) से बेइंतिहां प्यार करते थे अर्जन।

Advertisement

नौ साल पहले बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) फिल्मों में आने से पहले सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) को डेट कर चुके हैं? उस वक्त अर्जुन की उम्र 18 साल थी और उनका वजन 140 किलो था। विभिन्न न्यूज वेबसाइट की मानें तो दो साल तक अर्जुन और अर्पिता सीरियस रिलेशनशिप में रहे। ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस और वजन पर काम किया। तब ये बहुत मोटे हुआ करते थे, आप तबके अर्जुन को पहचान भी न पाएं।

‘मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने पार्टनर का सम्मान करना चाहिए।’

इधर, 2016 से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaz Khan) के रिश्ते बिगड़ने लगे थे और एक साल बाद ही उनका तलाक हो गया। मलाइका के तलाक के बाद अर्जुन के साथ अफेयर की चर्चा होने लगी। बॉलीवुड में होने वाली पार्टियों और इवेंट्स में दोनों साथ देखे जाते थे। हालांकि तब तक उन्होंने अपने रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा। खबर है कि मलाइका और अर्जुन पहली बार सार्वजनिक रूप से तब सामने आए जब वह एक फैशन शो में साथ पहुंचे और फ्रंट सीट पर बैठे। 2019 में अर्जुन और मलाइका ने सोशल मीडिया पर एकऋदूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर कीं। अभी तक उनके रिश्ते की सुगबुगाहट चल रही थी, जिसे अब कन्फर्मेशन मिल गया था।

बता दें कि 36 वर्षीय अर्जुन (Arjun Kapoor) से मलाइका (Malaika Arora) उम्र में 11 साल बड़ी हैं। इस कारण कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता। एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा था कि ‘मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करने की कोशिश नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि आपको अपने पार्टनर का सम्मान करना चाहिए। वहां एक बीता हुआ कल है… और मैं उस स्थिति में रहा हूं जहां मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता क्योंकि इससे बच्चों पर असर पड़ता है। मैं कोशिश करता हूं और एक सम्मानजनक बाउंड्री रखता हूं। मैं वही करता हूं जिसमें वह सहज होती हैं और मेरा करियर मेरे रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए। इसलिए आपको एक सीमा बनानी होगी।

Have your say