News

पॉप स्टार मीका सिंह की मैनेजर की ड्रग ओवरडोज से हुई मौत

बॉलीवुड के मशहूर पॉप सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की मैनेजर सौम्या सैमी (Saumya Samy) की 3 फरवरी को अंधेरी स्थित अपने आवास में मृत पाई गईं. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या की मौत अत्यधिक मात्रा में ड्रग लेने से हुआ है.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इंस्टपेक्टर पी. भोंसले ने कहा, “वह डिप्रेशन में थीं और अत्यधिक मात्रा में ड्रग का सेवन करने के चलते उनकी मौत हो गई.” उन्होंने आगे कहा गया है, “पारिवारिक मुद्दों और तनाव के चलते वह मीका सिंह के स्टूडियो की पहली मंजिल पर अकेले रहती थीं.”

खबरों की माने तो 30 वर्षीय सौम्या की मौत होने की खबर उस वक्त सामने आई जब देर शाम बाद भी वह बाहर नहीं निकलीं. रात के करीब 10.15 बजे ग्राउंड फ्लोर पर स्थित स्टूडियो के कर्मी जब इस बारे में जानने के लिए ऊपर गए, तो उन्होंने सौम्या को उनके कमरे में गिरा हुआ पाया. वे तुरंत सौम्या को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया.

उनकी मौत पर शोक व्यक्त करते हुए मीका ने कहा, “वाहेगुरु जी का खालसा, वाहेगुरु जी की फतेह. यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्या अब इस दुनिया में नहीं रहीं. वह अपने पीछे कई सारी खूबसूरत यादें छोड़कर गई हैं. काफी कम उम्र में उन्होंने इस संसार को त्याग दिया. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. उनके परिवार और पति जोहेब खान के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं.”

Have your say