Celeb Fashion

Dipika Chikhlia Topiwala-Filmynism

अब भी हेल्थ कांशस हैं ‘रामायण’ की ‘सीता’, जिम में पसीना बहाकर दे रहीं फिटनेस पर ध्यान

हेल्थ इज वेल्थ, जानते सब हैं पर इसके बारे में ध्यान बहुत कम लोग रखते हैं। स्वास्थ्य को लेकर कांशस रहना हम सबकी अपनी जिम्मेवारी है, जिसे सिनेस्टार्स करीने से करते भी हैं। अब रामायण की सीता को ही लीजिए, इस उम्र में भी वे अपना अच्छे से ख्याल रख रही हैं, रोज जिम जा रही हैं, खूब पसीना बहा रही हैं। और सबसे बड़ी बात इस बीच अपनों के लिए वक्त भी निकाल ले रही हैं। छोटे पर्दे की सीता यानी दीपिका चिखलिया की इस अदा से हर कोई वाकिफ है।

Advertisement

देश के पॉपुलर धार्मिक सीरियल रामायण आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। शो के सभी किरदारों को दर्शक आजतक भुला नहीं पाए हैं। माता सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया की एक्टिंग के सभी कायल हैं। दीपिका ने भी अपने इस किरदार को मिले प्यार को बरकरार रखा है। सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव दीपिका फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू कराती रहतीं हैं। हाल ही में उन्होंने शेयर किया कि वो खुद को कैसे इतना फिट रखती हैं। दीपिका जिम जाती हैं, खूब पसीना बहाती हैं और अपना ख्याल रखती हैं।

वैलेंटाइन डे पर भी दीपिका ने पति हेमंत टोपीवाला के साथ अपनी खास तस्वीर शेयर की थी। इस मौके पर दीपिका के पति ने उन्हें खास तोहफा दिया था, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की।

बता दें कि रामायण की सीता माता खुद को उम्र के इस पड़ाव में काफी फिट रखतीं हैं। दीपिका अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करतीं रहतीं हैं। कभी वो जिम में पसीना बहाती नजर आतीं हैं, तो कभी योगा प्रैक्टिस करतीं। अपनी इंस्टा स्टोरी में दीपिका चिखलिया पोल पर पुशअप करतीं नजर आ रहीं हैं। फिटनेस पर दीपिका का इतना ध्यान देखकर फैंस काफी इम्प्रेस हो रहे हैं।

Have your say