Television

Shilpa Shetty in Super Dancer Chapter 4-Filmynism

तो क्या सही में ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ छोड़ रही हैं Shilpa Shetty, क्यों कहा-हमारी औकात ही नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सुपर से भी उपर का डायलाॅग इतना फेमस है कि कोई भी कंटेस्टेंट उनकी यह लाइन खुद के लिए सुनना चाहता है। बता दें कि हाल के दिनों में पति राज कुंद्रा के कारण शिल्पा थोड़ी परेशान जरूर हैं, पर रियलिटी ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) शो में ऐसा क्या हो गया कि उन्होंने इतनी बड़ी बात कह दी। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने कहा कि हमलोगों की औकात ही नहीं है इनलोगों को जज करने की।

Advertisement

डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासु बच्चों को जज कर रही हैं। हालांकि बीच-बीच में कई गेस्ट आते हैं, जो इन जजों के साथ बच्चों के टैलेंट बारीकी से समझते हैं। शो के दौरान शिल्पा (Shilpa Shetty) जमकर मस्ती करती हैं और बच्चों का हौसला बढ़ाती हैं, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस ने शो छोड़ने की बात कह दी। शिल्पा ने साफ कहा कि उनकी औकात नहीं है कि वो शो को जज करें। ये एपिसोड इस वीकेंड में टेलीकास्ट होगा, लेकिन उससे पहले सोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा शो छोड़ने की बात कहती दिख रही हैं।

राज कुंद्र की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने कुछ टाइम के लिए शो से ब्रेक ले लिया था, पर पिछले कुछ हफ्तों से वो शो पर वापस लौट आई हैं और अपने पुराने वाले अंदाज में ही नजर आ रही हैं। राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में जेल में बंद हैं।

इस बार ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में गोविंदा और चंकी पांडे बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। शो से पहले सोनी ने इंस्टा पर कुछ प्रोमो शेयर किए हैं जिसमें से एक प्रोमो में शिल्पा (Shilpa Shetty) शो छोड़ने की बात कह रही हैं। वीडियो में सभी बच्चे पावरफुल परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। कोरियोग्राफर पंकज और कंटेस्टेंट परी गोविंदा के गाने ‘क्या चलती है हाय रब्बा’ पर मस्त डांस करते दिख रहे हैं। डांस देखकर चंकी पांडे हैरान रह जाते हैं और कहते हैं, ‘ओहहह बाप रे’ इसके बाद शिल्पा कहती हैं ‘मैं ये शो छोड़कर जा रही हूं औकात ही नहीं है हमारी इन्हें जज करने की’।

Have your say