News

Kamal Haasan की फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर क्रेन गिरी, 3 की मौत, 10 घायल

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के सेट पर बड़ा हादसा हो गया है. शूटिंग के दौरान हुए इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है और हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

Advertisement

दरअसल ये हादसा चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो के सेट पर मौजूद क्रेन में क्रैश होने से हुआ, जिसकी चपेट में आने से फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में मधु (29) (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देर रात कमल हासन भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों का हालचाल जाना. बताया जाता है जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त वह सेट पर मौजूद थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये हादसा रात करीब 9.30 बजे हुआ.

हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था. इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा की जा रही है. ये फिल्म 1996 में आई हिन्दुस्तानी का ही सीक्वल है. इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

दरअसल कमल हासन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अब कोई फिल्म नहीं करेंगे. उन्होंने ऐसा राजनीति में बढ़ रही उनकी सक्रियता के चलते कहा था. उन्होंने कहा था कि दोनों काम एक साथ नहीं किए जा सकते हैं.

View this post on Instagram

Shooting starts today! #Indian2

A post shared by Anirudh (@anirudhofficial) on

Have your say