Bolly

कृति सेन के बेबी बम्प का खुला राज़…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) हाल ही में फिल्म ‘पानीपत’ और ‘हाउसफुल 4’ में अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट में भी सबका ध्यान खींचा. एक्ट्रेस का हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में अपने बेबी बम्प के साथ एक्ट्रेस उदास चेहरे में नजर आ रही हैं.

Advertisement

ख़बरों के मुताबिक कृति सेनन (Kriti Sanon) ने यह अवतार अपनी अगली फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) के लिए अपनाया हुआ है, जिसमें वह एक प्रेग्नेंट महिला के रूप में नजर आने वाली हैं. कृति की यह फिल्म सरोगेसी पर आधारित है. कृति की यह फिल्म साल 2011 में आई नेशनल अवॉर्ड विनर ‘माला आई वह्हायचय’ की रीमेक है.

इस फिल्म में अपने भूमिका के लिए कृति सेन को काफी मेहनत करनी पड़ी है. फिल्म मिमी में कृति के रोल के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, “उन्हें इस फिल्म के लिए 15 किलोग्राम वजह बढ़ाना पड़ा, उन्हें अपने खाने में कार्ब और वसा का सेवन ज्यादा करना पड़ा. वजन के लिए उन्हें पनीर, मिठाई, घी, जंक फूड, तली हुई चीजें, आलू और कई चीजें खानी पड़ीं. उन्हें अपने खाने की मात्रा बढ़ानी पड़ी, साथ ही कई बार बिना भूख के भी खाना खाना पड़ा.”

बता दें कि एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इसके बाद वह ‘दिलवाले’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘लुका छुप्पी’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत जैसी कई में दिखाई दीं.

Have your say