Celeb Fashion

‘क्लाइमेक्स’ की सफलता के बाद अब रामगोपाल के ‘थ्रिलर’ की नई ‘अप्सरा’

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा अक्सर अपनी फिल्मों और बयानबाजी से चर्चा में रहते हैं। ‘रंगीला’ ‘सत्या’ और ‘सरकार’ जैसी सफल फिल्में बनाने के बाद इन दिनों ‘क्‍लाइमेक्‍स’ और ‘नेकेड’ जैसी मूवी को लेकर चर्चा में हैं।

‘क्लाइमेक्स’ की सफलता के बाद अब रामगोपाल अपनी नई फिल्म ‘थ्रिलर’ को भी लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने ओडिशा की एक एक्ट्रेस को कास्ट किया है, जिनका नाम अप्सरा रानी है। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर से अप्सरा रानी की एक के बाद एक कई फोटो शेयर की। इसके बाद अप्सरा रातोरात लाइमलाइट में आ गईं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

अप्सरा का जन्‍म ओडिशा में हुआ है, जबकि वह पली-बढ़ी देहरादून में हैं। फिलहाल अप्‍सरा हैदराबाद में रहती हैं। राम गोपाल वर्मा के मुताबिक, अप्‍सरा एक बेहतरीन डांसर और उससे कहीं अच्‍छी ऐक्‍ट्रेस हैं।

दरअसल, इस फिल्म में उनकी लीड एक्ट्रेस अप्सरा रानी की मंगलवार को एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘यह अप्सरा रानी ओडिशा की एक लड़की है. मैं ओडिशा के पूरे राज्य से अनुरोध करता हूं कि जो भी इससे साथ बेहतर हो, मुझे उसकी बेहतर तस्वीरें भेजें.’ इसके बाद अप्सरा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

Have your say