News

तमिल एक्ट्रेस गायित्री का नंबर पिज्जा डिलीवरी बॉय ने एडल्ट ग्रुप में किया शेयर

साउथ एक्ट्रेस गायत्री साई (Gayatri Sai) ने बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि चेन्नई के एक डोमिनोज पिज्जा आउटलेट के एक डिलीवरी एजेंट ने कथित रूप से नंबर व्हाट्सअप के एडल्ट ग्रुप में शेयर कर दिया था.

Advertisement

गायत्री साई ने ट्वीटर पर इस घटना को बताते हुए लिखा कि तेनमपेट में एक डोमिनोज पिज्जा आउटलेट से एक डिलीवरी एजेंट ने 9 फरवरी को नशे की हालत में उनके घर पिज्जा पहुंचाया था.

https://twitter.com/gainsai/status/1232529346541178882

उन्होंने लिखा कि डोमिनोज इंडिया, एक शख्स ने चेन्नई में मेरे घर 9 फरवरी को नशे की हालत में पिज्जा डिलीवर किया और मेरा नंबर एडल्ट ग्रुप में शेयर किया. मेरी शिकायत लंबित हैं, क्योंकि आपके ऑफिस से अभी तक मुझसे बात नहीं की गई. मेरे पास कई कॉल और मैसेज हैं. एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जो उस डिलीवरी बॉय के एक ग्रुप पर एक्ट्रेस का नंबर शेयर किए जाने के बाद उन्हें किया गया.

आखिर में एक्ट्रेस ने लिखा कि अपना ख्याल रखिए. अभिनेत्री के इस ट्वीट के बाद राज्य पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और मामला चेन्नई ऑल वूमने स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया गया है. गायत्री सई को मशहूर निर्देशक मणिरत्नम ने ‘अंजलि’ फिल्म में ब्रेक दिया था. इस फिल्म में इन्होंने बतौर बाल कलाकार काम किया था.

https://twitter.com/gainsai/status/1232541629090689030

Have your say