Television

The Kapil Sharma Show-FIlmynism

नए अंदाज में फिर से हंसाने आ रहे Kapil Sharma, जानिए कबसे शुरू हो रहा शो

कोरोनाकाल (Corona Pandemic) के बीच टीवी के चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दर्शकों के लिए गुड न्यूज है। खबर है कि नए सीजन के साथ यह शो वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। दरसअल, कुछ दिनों से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो बंद है, जिस कारण लोगों को उनकी हंसी का फुहारा नहीं सुनाई पड़ रहा है।

Advertisement

एक खबर के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। यह शो टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा। कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ 15 मई से शूटिंग भी शुरू कर दी है। नए सीजन में अधिक कलाकारों और लेखकों मौका दिया जाएगा। कपिल के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह इस शो में बनेंगे रहेंगे।

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में वापसी कर रहा है। हालांकि, हमने अभी इसकी तारीख तय नहीं की है। शो में काफी कुछ नया होगा। उन्होंने ये भी इशारा किया था कि शो का सेट बदला जाएगा। हमारे पास एक नया सेट होगा। कुछ नए लोग भी शो से जुड़ेंगे और इसे लेकर खुशखबरी मैं जल्द ही आपको दूंगा। बता दें कि जबसे यह शो बंद हुआ है, तभी से लोगों की डिमांड रही है कि इसे जल्द से जल्द शरू किया जाए। हालांकि खबर है कि कई कारणों से इसे बंद करने का डिसीजन लिया गया था।

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के बंद होने पीछे दो कारण बताए जाते हैं। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस और लॉकडाउन की वजह से इस शो को कुछ महीनों के लिए ऑफ एयर कर दिया गया था। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का दूसरी बार पिता बनना भी इस शो के बंद होने का एक कारण था। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कपिल अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाह रहे थे, इस वजह उनके शो को ऑफ-एयर किया गया। हाल ही में कपिल अपनी वाइफ गिन्नी संग दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। जो भी हो, अब जल्द ही इस शो के साथ अपनी खुशियां को सेलिब्रेट कर सकते हैं।

Have your say