Celebrities

Raagini Sharma as Katyayani Sharma-Filmynism

इस अभिनेत्री ने बदला अपना नाम, अब रागिनी शर्मा के नाम से जानी जाएंगी अदाकारा

अभिनेत्री कात्यायनी शर्मा ने अपना नाम बदल लिया है। साउथ सहित कई हिंदी फिल्म व टीवी शोज में अपनी अलग पहचान बना चुकीं रागिनी शर्मा (Raagini Sharma) ने हाल ही में अपना नाम बदला है। रागिनी ने कहा कि अब वे इसी नाम से जानी जाएंगी। उन्होंने कहा कि कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने स्क्रीन के लिए अपना नाम चेंज किया है, उस कड़ी में मेरा भी नाम जोड़ लीजिए। हंसती हुए रागिनी ने कहा कि लोग भले कहते हैं कि नाम में क्या रखा है, पर बता दूं कि नाम में बहुत कुछ रखा है।

Advertisement

अभिनेत्री रागिनी शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट व पेजेज पर भी अपना नाम चेंज करवा लिया है। बता दें कि रागिनी शर्मा को जितना साउथ के लोग प्यार करते हैं, उससे कहीं अधिक वे नाॅर्थ इंडियंस के बीच पाॅपुलर हैं। फिल्मीनिज्म से बातचीत में रागिनी शर्मा ने बताया कि अभी तो न्यू इयर को वेलकम करना है फिर जल्द ही अपने फैंस के लिए कोई अच्छी खबर सुनाउंगी। बता दें कि जल्द ही रागिनी नए अंदाज में पर्दे पर दिखने वाली हैं।

रागिनी शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में, स्टार प्लस पर एक अमीर लड़की नताशा के रूप में की थी। उन्होंने स्टार प्लस पर साजन घर जाना है में मुख्य अभिनेत्री के रूप में भी अभिनय किया। उसके बाद मुख्य पात्र के रूप में साथिया के लिए मौका मिला, लेकिन उसे 2010 में एक तमिल फिल्म के लिए उस शो को मना करना पड़ा। 2011 में टॉलीवुड पर भानु चंदर के बेटे, जयंत और श्री हरि के शिव केशवा (2013) के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में अभिनय किया। ।

रागिनी शर्मा हिंदी में तीन टीवी शोज में दिखी थीं। इसके साथ ही वे वह कई प्रिंट और टीवी विज्ञापनों में भी दिखाई दी हैं, जैसे अभिज्ञान एसओएस, मथूट फाइनेंस, आईसीआईसीआई, हॉर्लिक्स। कात्यायनी शर्मा ने 2010 में करम अपना अपना, साजन घर जाना है और स्टार प्लस पर सथिया पर तमिल पार्वतीपुरम से फिल्मों में आने से पहले अपना कैरियर शुरू किया।

South Actress Katyayani Sharma-Filmynism
Actress Raagini Sharma (Instagram)

Have your say