Bolly

Urfi Javed-Bigg Boss Fame Actor-Filmynism

Urfi Javed ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा-पब्लिसिटी चाहती तो बिना कपड़े के ही पहुंच जाती

सोशल मीडिया पर अजीब चिड़िया का नाम है। यहां लोग जिस पर फिदा होते हैं जमीन से उठाकर आसमान पहुंचा देते हैं और जिस पर नाराज होते हैं, उसकी नाक में दम कर देते हैं। एक्टर्स को समय-समय पर ऐसे दिन देखने पड़ते हैं। हाल में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से पहले ही हफ्ते में बाहर हुईं कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ हुआ है। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर बोल्ड कपड़े में स्पॉट हुई थीं। इसके बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं, हालांकि उन्होंने भद्दे कमेंट करने वालों को करारा जवाब देकर चुप भी करा दिया।

Advertisement

दरअसल, लोगों के द्वारा उनके बोल्ड कपड़ों पर ट्रोल किए जाने के बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने टीओआई से बातचीत में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें यदि पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो वो बिना कपड़ों के ही पहुंच जातीं। उन्होंने कहा कि लोगों को उनके कपड़े नहीं उन्हें देखना चाहिए। कपड़े तो हम कैसे भी पहन सकते हैं, हां बस उसमें वल्गैरिटी (Urfi Javed Dress) नहीं दिखनी चाहिए। बातचीत के दौरान उन्होंने अपने परिवार के रूढ़ीवादी होने के बार में बात की।

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Actress Urfi Javed) इस कमेंट से बहुत आहत हैं। उन्होंने अपने परिवार के बारे में कहा कि मैं लखनऊ के एक रुढ़ीवादी परिवार में पली बढ़ी, लेकिन हमारे कपड़ों को लेकर कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। आज मैं वो कपड़े पहनना चाहती हूं जो मुझे अच्छे लगते हैं और मुझे फर्क नहीं पड़ता की लोग क्या कहते हैं। मैं बहुत सी जगहों से प्रभावित होती हूं और फिर मैं वैसे ही कपड़े पहनती हूं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि अगर मुझे पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो एयरपोर्ट पर मैं बिना कपड़ों के भी तो जा सकती थी। मैं जो कुछ भी हूं, अगर उसकी वजह से पब्लिसटी क्रिएट होती है तो अच्छा है। लोग सिर्फ मेरे बारे में बात क्यों नहीं कर सकते। मुझे ये समझ आ गया है कि मैं चाहे कुछ भी पोस्ट करूं या कहूं लोग कुछ ना कुछ कहेंगे ही। उन्होंने कहा कि चाहे मैं बिकिनी पहन लूं या फिर सलवार सूट बस ऐसे ही कमेंट सुनने को मिलेंगे। लोगों का काम ही हो गया है बोलना। इंडियन पहनो तो बोलेंगे वेस्टर्न क्यों नहीं पहनती। लोग तो आजकल कुछ भी बोलने लगते हैं, बस बहाना चाहिए उन्हें।

दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed) कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान वो डेनिम क्रॉप जैकेट और पैंट पहनी हुई थीं। हालांकि उनकी जैकेट इतनी छोटी थी कि उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी। उर्फी के इस फैशन ने यूजर्स को कर दिया था, जिसके बाद कई यूजर्स ने उन्हें कमेंट कर ट्रोल भी किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था, लगता है इनके टॉप का कपड़ा खत्म हो गया। तो एक ने लिखा बाकी का टॉप चूहा कुतर गया? एक अन्य यूजर ने लिखा, किसी के पास पुराने कपड़े हों तो इन्हें पहुंचा दें। ऐसे कई कमेंट किए गए जिससे उर्फी जावेद को बुरा भी लगा, पर उन्होंने कहा कि इसे नजरअंदाज नहीं की तो डिप्रेस्ड हो जाउंगी।

SR Fashion Patna

Have your say