Bhojpuri

Bhojpuri Actor Vineet Vishal-Filmynism

डोंट वरी! ‘लेट से आएंगे पर बुलेट से आएंगे’ अपने विनीत विशाल

शिव शंकर सिंह व सूरज गिरी की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘लेट से आएंगे पर बुलेट से आएंगे’ (Late Se Aayenge Par Bullet Se Aayenge) की शूटिंग जारी है। इस फिल्म के लीड एक्टर विनीत विशाल (Vineet Vishal) ने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि यह होली सबों के जीवन में विभिन्न तरह की खुशियों भरे रंग लेकर आये। उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता अभिनय के उनके विभिन्न रंगों से दर्शकों का मनोरंजन करना है। मैं चाहता हूं कि लोग हमारी फिल्म को देखें और मेरे काम की तारीफ करें।

Advertisement

अभिनेता विनीत विशाल (Vineet Vishal) ने कहा कि मैं अपनी फिल्मों में हर तरह के रंग में नजर आउंगा। इसमें नकारात्मक व सकारात्मक दोनों भूमिकाएं होंगी। मेरी पूरी कोशिश रहती है कि मैं अपने अभिनय के हरके रंग से सबों का मनोरंजन करूं। इन्हीं रंगों के साथ आपके दिलों में अपनी जगह बनाउं, क्योंकि आपका प्यार और स्नेह ही मेरी ताकत है। अगर ये मिलता रहे तो मैं अपने कर्तव्य पथ पर निरंतर आगे बढ़ता रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि लोग मेरे काम देखने के बाद ही मुझे पहचानें। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

आपको बता दें कि फिल्म ‘लेट से आएंगे पर बुलेट से आएंगे’ (Late Se Aayenge Par Bullet Se Aayenge) की शूटिंग पटना लोकेशन में हो रही है। इससे पहले वे खेसारीलाल यादव के साथ फिल्म दबंग सरकार कर चुके हैं। इसके अलावे भी विनीत विशाल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें डोली, ससुरा बड़ा सतावेला, रॉबिनहुड, प्रेम रंग, मैं तेरा लाडला आदि कई फिल्में आने वाले दिनों में प्रदर्शित होगी। और अब वे फिल्म देसी बॉय भी करने वाले हैं। अब देखना है कि फिल्म लोगों को कितनी पसंद आएगी।

Have your say