जन्मदिन मुबारक अदनान : ‘कभी तो नज़र मिलाओ’ कहते-कहते कर चुके हैं चार शादी
Feature & Reviews

जन्मदिन मुबारक अदनान : ‘कभी तो नज़र मिलाओ’ कहते-कहते कर चुके हैं चार शादी

‘भींगी भींगी रातों में, तेरा चेहरा जब नज़र आए’ आदि सुपर डुपर हिट सोंग्स से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले अदनान सामी का आज जनांदिन है. दुनिया के सबसे तेज पियानो प्लेयर अदनान सामी ने एक से बढ़कर एक गाने बनाए हैं. उन्होंने 1986 में अपने म्यूजिकल करियर की शुरुआत की और फिर सफलताओं की सीढ़ियां चढ़ते रहे. बता दें कि अदनान सामी की प्रोफेशनल लाइफ जितनी बेहतरीन रही, उनकी निजी जिंदगी उतनी ही उतार-चढ़ाव से भरी रही है. अपने निजी म्यूजिक एल्बम के साथ-साथ फिल्मों के लिए रोमांटिक गाने लिखने और गाने वाले अदनान की निजी जिंदगी काफी उलझन भरी रही है. उन्होंने 4 शादियां की, जिसमें से तीन शादियां 5 साल तक भी नहीं टिक पाईं. उन्होंने एक ही लड़की से दो बार शादी की, लेकिन ये शादी भी नहीं टिक पाई. अदनान की पहली शादी 1993 में हुई थी, उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 22 साल थी. उन्होंने अपने से 9 साल बड़ी 31 वर्षीय पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार के साथ कराची में निकाह किया था. यह अदनान की पहली और जेबा की तीसरी शादी थी. ये रिश्ता तीन साल भी नहीं चल पाया और 1996 में दोनों की शादी टूट गई. जेबा और अदनान का एक बेटा अजान है. तलाक के बाद अजान कराची में अपनी मां के साथ ही रहते हैं.
अदनान ने दूसरी शादी दुबई बेस्ड बिजनेसवुमन अरब सबाह गलादरी से की. सबाह पहले से शादीशुदा थीं और एक बेटे की मां थीं. अदनान ने अपनी दूसरी शादी को हमेशा सीक्रेट रखा था. इनकी पहली मुलाकात से लेकर शादी तक की खबर किसी को नहीं थी. साल 2004 में तलाक की बात सामने लाकर अदनान ने सबको चौंका दिया था
2007 में दोनों ने दोबारा शादी कर ली, फिर दोनों के बीच हालात बिगड़ने लगे. सबा ने फैमिली कोर्ट में केस दर्ज किया, वहीं सबा ने घरेलू उत्पीड़न कानून के तहत भी अदनान पर याचिका दायर की थी. लड़ाई झगड़े के बाद कोर्ट ने 2009 में दोनों के तलाक पर मुहर लगा दी.
2010 में अदनान ने चौथी शादी रोया फरयाबी से की. अफगानिस्तान और जर्मनी दोनों देशों से ताल्लुक रखने वालीं रोया पेशे से टेली कम्यूनिकेशन इंजीनियर हैं. रोया काफी ग्लैमरस महिला हैं. वो अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. साल 2009 में अदनान और रोया पहली बार साथ नजर आए थे. सूत्रों के मुताबिक जब अदनान की दूसरी पत्नी सबा ने उन पर केस किया था, तब रोया ने ही उन्हें सहारा दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X