नहीं कम हो रही एकता कपूर की मुसीबत, एक और मामला हुआ दर्ज
News NewsAbtak

नहीं कम हो रही एकता कपूर की मुसीबत, एक और मामला हुआ दर्ज

टीवी इंडस्ट्री के डायरेक्शन में क्वीन कहे जाने वाली एकता कपूर के दिन कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं. ताजा मामले में अब एक गायक ने सेना का अपमान करने के आरोप के साथ एकता कपूर और उनके प्रोडक्शन पर केस दायर कर दिया है।

बालाजी प्रोडक्शन की मालिक एकता कपूर और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाले पंजाबी गायक बलजीत सिंह हैं। अमृतसर की सीजेएम कोर्ट में पंजाबी गायक बलजीत सिंह ने दर्ज कराया है केस, अभी सुनवाई तय नहीं हुई।

शिकायतकर्ता ने एकता कपूर के इस सीरियल पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग और हिंदू संगठनों से आह्वान किया। गायक का आरोप है कि एकता कपूर ने एक वेब सीरीज के माध्यम से भारतीय सेना का मजाक उड़ाया है।

एडवोकेट प्रकाश दीप कौर ने बताया कि उनके मुवक्किल गायक सिंह बलजीत ने एकता कपूर, उनके पिता जितेंद्र कपूर और महासभा कपूर के खिलाफ मजीठा रोड थाने में एक शिकायत भी दी है.

शिकायतकर्ता बलजीत का कहना है कि बालाजी का अर्थ श्री हनुमान जी है और इस नाम के बैनर तले भारतीय सेना पर अश्लील वेब सीरीज तैयार किया जाना बेहद शर्मनाक है. बलजीत सिंह और उनकी वकील प्रकाश कौर का कहना है कि एकता कपूर के खिलाफ यह मुकद्दमा उन्होंने कई आर्मी ऑफिसर से बात करने के बाद दायर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X