महिलायें बदलते समाज का आइना हैं: अश्विनी अय्यर तिवारी
Celebrities Interviews

महिलायें बदलते समाज का आइना हैं: अश्विनी अय्यर तिवारी

वर्तमान भारत में महिलाएं हर रोज अपनी लगन-मेहनत, सराहनीय कार्यों द्वारा अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो रही हैं. मुझे कहने में मुझे जरा भी संकोच नहीं है कि इस पुरुष रूढ़िवादी समाज में महिलाएं भारत की नींव और मजबूत करने का हर संभव प्रयास कर रहीं हैं, जो सचमुच काबिले तारीफ है.

निल बटे सन्नाटा, पंगा जैसी फिल्मों को निर्देशित करने वाली अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwini Iyer Tiwari) इस वूमेंस डे (Women’s Day) पर महिलाओं के लिए एक और तोहफा लेकर आ रही हैं. बहुत ही खूबसूरत अदाकारा साक्षी तंवर स्टार शॉर्ट फिल्म ‘घर की मुर्गी’.

ये शार्ट फिल्म एक हाउसवाइफ की कहानी है जो लोगों के दिल को छू जाने वाली है. वो कहते है न हर एक घर की मुर्गी हर घर में मौजूद है. वही इस फिल्म के जरिये इस कहानी को बताने की तैयारी की है.

https://www.instagram.com/p/B9UXTOnBIWX/?utm_source=ig_web_copy_link

मीडिया चैनल ज़ी न्यूज़ के खबर के मुताबिक अश्विनी ने अपने वूमंस डे सेलिब्रेशन के प्लान को लेकर बात अपने बातचीत में बताया है कि वूमंस डे हर रोज एक औरत को सेलिब्रेट करना चाहिए. ऐसे डेज याद दिलाते हैं कि अभी टाइम आ गया है. प्लीज इसे फिर से रिजॉयज करें. यह जो औरत है उसे इंपॉर्टेंस दीजिए.

अश्विनी कहती है कि सेलिब्रेट नहीं करती है कि ‘घर की मुर्गी’ जैसी शॉर्ट फिल्म इस मौके पर आएगी और इस तरह से मैं वूमंस डे सेलिब्रेट कर रही हूं. इस फिल्म के साथ घर की मुर्गियां डेफिनेटली विमेन से सेलिब्रेट करेंगे. मैं नहीं कहती कि इस फिल्म के द्वारा बदलाव आएगा. लेकिन कहीं ना कहीं खटकेगी जरूर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X