Bolly

Anupam Kher-Filmynism

518 फिल्में कर चुके Anupam Kher को पहचानने से इनकार, बोले-चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं!

टीवी एक्टर या बाॅलीवुड एक्टर की एक झलक पाने को लोग बेताब रहते हैं। पर, आपको पता है कुछ शख्स ऐसे भी हैं, जिन्हें फिल्मी दुनिया से कोई मतलब नहीं। तभी तो, एक शख्स ने अनुपम खेर तक को पहचानने से इनकार कर दिया। दरअसल, पिछले दिनों अनुपम खेर (Anupam Kher) को ऐसी घटना का सामना करना पड़ा है कि उनका चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है। हिमाचल प्रदेश के एक शख्स उन्हें पहचान नहीं पाया है। शख्स के न पहचानने पर अनुपम खेर ने हैरानी जताई है।

Advertisement

अनुपम खेर (Anupam Kher) के साथ यह मजेदार घटना उनके होमटाउन शिमला (Shimla) में हुई है। इन वह दिनों शिमला में समय बिता रहे हैं। हाल ही में अनुपम खेर सुबह टहलने निकले। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें एक शख्स उन्हें पहचान नहीं पा रहा है। वीडियो में अनुपम खेर शख्स से उसका नाम पूछते हैं। जिसके जवाब में उसने अपना नाम ज्ञानचंद बताता है। इसके बाद अभिनेता उससे पूछते हैं कि क्या वह रोज पैदल अपने काम पर जाता है। सबसे बड़ी बात कि इतना बात करते हुए भी उसने अनुपम खेर को नहीं पहचाना और अनजाने की तरह बात करता रहा।

बात करते-करते अनुपम खेर (Anupam Kher) जब उससे पूछते हैं कि क्या आप मुझे जानते हैं वह नहीं में जवाब देता है। इसके बाद अभिनेता मुंह पर लगा अपना मास्क हटा देते हैं और पूछते हैं कि अब पहचाना तो शख्स कहता है कि सर आपका नाम याद नहीं। ज्ञानचंद के न पहचान पाने पर अनुपम खेर मजेदार अंदाज में कहते हैं इस समय मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं। इस वीडिया को अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। अनुपम खेर के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो के साथ दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, रियलिटी चेक, मैं हमेशा गर्व से दुनिया के सामने घोषणा करता हूं कि मैंने 518 फिल्में की हैं। और मुझे लगता है कि हर कोई (कम से कम भारत में) मुझे जानता है। लेकिन ज्ञानचंद जी ने बड़ी मासूमियत से मेरे आत्मविश्वास को चकनाचूर कर दिया। उसे नहीं पता था कि मैं कौन हूं। यह मजेदार रूप से दिल दहला देने वाला था और फिर भी खूबसूरती से ताजा था! मेरे पैर जमीन पर रखने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद मेरे दोस्त! यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही है। जिस मासूमियत से वो शख्स अनुपम खेर को पहचानने से इनकार कर रहा है, उतनी ही मासूमियत से वे भी बात करते जा रहे हैं।

Have your say