Television

Kumar Sanu on Indian Idol Pawandeep and Arunita-Filmynism

Indian Idol को लेकर अमित कुमार के बाद Kumar Sanu ने भी दिया बड़ा बयान, कहा-गाॅसिप जरूरी है

टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) हर साल नए नए सिंगर को एक बड़ा प्लेटफाॅर्म देता है। पर, कभी कभी इसको लेकर भी चर्चाएं गर्म हो जाती हैं। यह ऐसा मंच है जहां देश के कोने-कोने से आए प्रतिभागियों के अपना टैलेंट दिखाने का अवसर मिलता है। अब शो अपने अंतिम पड़ाव पर है। पिछले दिनों सिंगर अमित कुमार (Amit Kumar) ने यह कहकर सबको शाॅक्ड कर दिया था कि शो में सबको अच्छा बोलने के लिए कहा जाता है। और अब कुमार सानू (Kumar Sanu) ने एक बड़ा बयान देकर सबको हैरत में डाल दिया है।

Advertisement

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने एक बातचीत में इंडियन आइडल (Indian Idol) को लेकर बहुत कुछ कहा। उन्होंने बताया कि किस तरह से म्यूजिक इंडस्ट्री पिछले कुछ वर्षों में बदल गया है। इंडियन आइडल के मंच को उन्होंने प्रतिभाओं को खोजने का एक मंच बताया। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि वो टैलेंट को बढ़ावा देने में कोई भूमिका निभाते हैं? इस सवाल के जवाब में सानू ने कहा, जितना गॉसिप होगा, उतना टीआरपी बढ़ेगा, समझा करो। अगर आपके अंदर टैलेंट है तो वो अपना रास्ता खुद खोज लेती है। ये शो बस टैलेंट को सामने लाता है। इंडियन आइडल ही नहीं, हर शो ऐसी प्रतिभा को सार्वजनिक मंच पर लाते हैं। ये भी हो सकता है कि उन्हें शायद इंडस्ट्री में मौका न मिले, उन्हें इस मंच पर कुछ काम और पैसा कमाने का मौका मिल सकता है। उनके इस बयान के बाद से एक बार चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

बता दें कि हाल ही में इंडियन आइडल (Indian Idol) के फादर्स डे स्पेशल (Father’s Day Special) एपिसोड को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला। लोगों ने इस शो की तुलना डेली सोप तक से कर डाली। सोशल मीडिया पर मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। यूजर्स कहना है कि ये शो अपने ओरिजनल प्लॉट से भटक रहा है। वहीं हाल ही में सिंगर अमित कुमार ने तब सबको ये बोलकर चैंका दिया थी कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था। वहीं, पिछले सप्ताह शो से सवाई के जाने के बाद भी लोगों ने इस शो के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाी थी। लोगों का मानना है कि शो में पक्षपात किया जाता है, सवाई को अभी रहना चाहिए था तो उसे बाहर कर दिया गया।

Have your say