Bolly

Yami Gautam Birthday Celebration-Filmynism

शादी के बाद यामी गौतम ने मनाया पहला जन्मदिन, आदित्य धर व परिवार संग किया सेलिब्रेट

लाखों जवां दिलों का क्रश यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं। और इस खुशी की झलक दिखी इस बार उनके जन्मदिन पर। दरअसल, शादी के बाद इस बार उन्होंने अपना पहला बर्थडे फैमिली के साथ ही सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके पति के अलावा पूरी फैमिली मौजूद रहीं। सेलिब्रेश के बाद यामी ने कहा कि मेरे जन्मदिन को आदित्य धर (Aditya Dhar) ने ऐतिहासिक बना दिया।

Advertisement

यामी गौतम का इस साल का बर्थडे काफी खास रहा। उन्होंने अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपने पति आदित्य धर को शुक्रिया कहा है। यामी ने बर्थडे अपने इन-लॉज के साथ मनाया। यामी ने पोस्ट के साथ लिखा है कि यह दिन उनके लिए बेहद खास रहा। यामी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनकी टीम ने उनको सरप्राइज दिया है। यानी उनकी भी तारीफ करती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर शेयर करती हुईं उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है। इस तस्वीर में वे पति व परिवार के साथ केक काटती हुई दिखाई पड़ रही हैं।

बता दें कि यामी गौतम का बर्थडे 28 नवंबर को था। शादी के बाद उनका पहला जन्मदिन काफी यादगार रहा। यामी ने इसकी झलक अपने फैन्स को दिखाई है और साथ में मेसेज भी लिखा है। यामी ने दो वीडियो क्लिप और एक तस्वीर शेयर की है। यामी ने पोस्ट में लिखा है, 28.11.2021 मेरे लिए बेहद खास दिन रहा मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं। इसे इतना स्पेशल बनाने के लिए मेरी खूबसूरत फैमिली और खासकर मेरे पति (अब मैं चिल्लाकर बोल सकती हूं आदित्य) का आभार। हमें खुद को खुशकिस्मत समझना चाहिए कि हमारा परिवार इतना निस्वार्थ है। मेरी मेहनती टीम का भी शुक्रिया जो कि मुझ पर बिना थके भरोसा करती है। शानदार क्रू का शुक्रिया। यामी ने दोस्तों, परिवार के लोगों सहित उन्हें विश करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

अपने ससुराल में अपना पहला जन्मदिन मानतीं अभिनेत्री यामी गौतम।

यामी गौतम ने उरी के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ जून में शादी की है। वह आखिरी बार स्क्रीन पर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस फिल्म में नजर आई थीं। उनकी फिल्म दसवी और ओएमजी- ओह माई गॉड का फैन्स इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि आपको पता है कि यामी गौतम की फैल फाॅलोइंग बहुत ज्यादा है। और इनकी खूबसूरती के कारण लोग इन्हें बहुत पसंद करते हैं।

Have your say