Bolly

#TheRailwayMen-1984 Bhopal gas tragedy-Filmynism

The Railway Men में ‘भोपाल गैस त्रासदी’ का भयानक रूप देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सिनेमा प्रेमियो के बीच ओटीटी का जलवा लगातार बढता जा रहा है। अगर इस बात पर आपको विश्वास नहीं तो अब जो बताने जा रहे हैं, उस पर तो विश्वास करना ही होगी। जी हां, खबर है कि बाॅलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखने की तैयारी कर ली है। यशराज फिल्म्स ने अपनी सीरीज ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men) की घोषणा की है, जो 1984 में हुई भोपाल गैस त्रासदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। द रेलवे मैन में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा, बाबिल जैसे कई शानदार कलाकार हैं। द रेलवे मैन का टीजर जारी कर दिया गया है। इसका बैकगाउंड इतना खतरनाक है कि आपके रोंगेटे खड़े हो जाएंगे।

Advertisement

बता दें कि इस त्रासदी पर अब तक कई डॉक्यूमेंट्री बन चुकी है लेकिन ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men) सीरीज में आप करीब से ये वो कहानी देख सकेंगे जो शायद ही आपने कहीं देखी हो। द रेलवे मैन में दिखाया जाएगा कि भोपाल गैस त्रासदी के वक्त किस तरह से भोपाल स्टेशन पर काम करने वाले वर्कर्स ने अपनी जान पर खेलकर तमाम लोगों की जान बचाई थी। इस त्रासदी को बीते हुए आज 37 साल हो चुके हैं। ऐसे में यशराज फिल्म्स ने आज के ही दिन द रेलवे मैन का टीजर रिलीज किया है। इस टीजर में सभी कलाकारों के फर्स्ट लुक को रिवील किया गया है।

‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men) के टीजर का बैकगाउंड इतना खतरनाक है कि आपके रोंगेटे खड़े हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर जैसे ही द रेलवे मैन का टीजर सामने आया, लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई। फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेताब से नजर आ रहे हैं और उनका कहना है कि इस सीरीज की स्टारकास्ट इतनी कमाल है कि उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं। आदित्य चोपड़ा इस सीरीज पर काफी मेहनत कर रहे थे। उन्हें पहले से ही क्लियर था कि इस त्रासदी को किस तरह से पर्दे पर दिखाना है। वो उन्हें ऐसे कलाकारों की तलाश थी जो हर एक इमोशंस को आसानी से दर्शकों तक पहुंचा पाए। खबर है कि इस सीरीज को लगभग 10 करोड़ के बजट में बनाया गया है।

Have your say