Bolly

Ram Setu के बाद OMG-2 की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार, अबकी बार बनेंगे दूसरे भगवान!

बाॅलीवुड फिल्मों के लिए मध्यप्रदेश नया हब बनता जा रहा है। यूपी की जगह अब निर्माता-निर्देशक एमपी की ओर से रुख करने लगे हैं। लॉकडाउन से पहले वहां 22 फिल्में, वेब शोज और सीरियलों की शूटिंग हो रही थी। अब खबर है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सितंबर से वहां ‘ओह माय गॉड2’ (Oh My God-2) की शूटिंग करने जा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ज्यादा संभावना है कि उज्जैन में इसकी शूटिंग होगी।

Advertisement

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की इस फिल्म के बारे में बहुत कुछ नया जानने को मिला है। पहली बात तो यह कि यह पिछले पार्ट का कंटीनिऊऐशन नहीं है। इस बार एक अलग कहानी कही जाएगी। यह भी साफ है कि यह कोर्ट रूम ड्रामा नहीं होगा। खबरें तो यह भी हैं कि अक्षय कुमार इस बार विष्णु अवतार में नहीं होंगे। वह किसी और भगवान के अवतार में होंगे। कहानी में देशप्रेम का मुद्दा है। पिछला पार्ट परेश रावल के किरदार कांजी भाई के नजरिए से था। इस बार पंकज त्रिपाठी के नजरिए से कहानी होगी। वो कहानी के सूत्रधार होंगे।

फिल्म ओह माय गाॅड-2 के बारे में यामी गौतम के करीबियों ने बताया है कि फिल्म में यामी गौतम का भी अहम रोल है। हालांकि उनका रोमांटिक एंगल नहीं है। उनकी शादी के तुरंत बाद उनका नाम सामने आया है। सबसे बड़ी बात मेकर्स की तरफ से इन सब पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है।

फिल्म ओह माय गाॅड-2 (Oh My God-2) की शूटिंग सितंबर से ही शुरू करने की वजह है। वह यह कि इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास अगले दो महीने डेट्स एवलेबल नहीं हैं। सूत्रों ने बताया कि अक्षय इन दो महीनों में दो फिल्मों की शूटिंग बुलेट की रफ्तार से पूरी करेंगे। अभी फिलहाल उनकी पहली प्राथमिकता रामसेतु है। 20 जून के आसपास वो राम सेतु (Ram Setu) की शूट पर जाएंगे। उसका एक सेट फिल्म सिटी में लगा है। वहीं बगल में ‘रक्षाबंधन’ फिल्म का सेट भी है। ‘रक्षाबंधन’ (Rakshabandhan) के सेट को फिलहाल बड़े से शेड के जरिए ढंका जा रहा है ताकि सेट ओपन न रहे।

Have your say