Bolly

Katrina-Kaif-and-Vicky-Kaushal-Filmynism

पक्की हो गई खबर, रिलेशनशिप में हैं कैटरीना कैफ व विक्की कौशल, एक्टर ने लगाई मुहर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बीच प्यार, मोहब्बत के चर्चे कई महीनों से हो रहे हैं। हालांकि अब तक दोनों के रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगी है, पर गाहे बगाहे दोनों कहीं न कहीं स्पाॅट होते रहे हैं। पर, इस बात को न तो कैटरीना कैफ ने कभी कंफर्म किया और न ही विक्की ही कुछ कह पाए हैं। पर, अब एक अभिनेता ने दोनों के रिलेशनशिप (Katrina Kaif and Vicky Kaushal in Relationship) को कन्फर्म कर दिया है। मतलब अब तक जो खबरें दिख रहीं थीं, वो सच है।

Advertisement

दरअसल, अनिल कपूर (Anil Kapoor) बेटे और बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ने ये साफ कर दिया है कि कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक दूसरे के डेट कर रहे हैं। हर्षवर्धन के अनुसार ‘कैटरीना और विक्की कौशल साथ हैं, उनके बारे में जो खबरें चल रही हैं वो सच हैं। मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है? शायद!’ आपको बता दें कि बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अफेयर की खबरों की वजह से लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में विक्की को कटरीना कैफ के घर पर स्पॉट किया गया था। विक्की की कार कई घटों तक कटरीना के घर के बाहर पार्क रही थी, जिसके बाद तो ये चर्चा और गरम हो गई कि विक्की और कटरीना साथ हैं।

विक्की कौशल व कैटरीना कैफ कई मौकों पर छुपते छुपाते मिलते हुए भी स्पॉट किए जा चुके हैं। अब फैंस को इंतजार है कब कटरीना और विक्की खुद ही अपने रिश्ते को फैंस के सामने कन्फर्म करेंगे। हालांकि अब देखना है दोनों कब तक अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल करते है।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Actress Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) 2020 से ही रिलीज के लिए तैयार है, पर कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) को देखते हुए सिनेमाहॉल बंद हैं और फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। हालांकि जब हालात थोड़े सामान्य हुए थे मेकर्स ने इसे 30 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला कर लिया था, पर देश को कोविड की दूसरी लहर के चलते इसे फिर आगे बढ़ा दिया गया। इस फिल्म के अलावा कटरीना सलमान खान (Salman Khan) के साथ टाइगर 3 (Tiger 3) में भी नजर आने वाली हैं। वहीं, विक्की कौशल एक्टर द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा, सैम बहादुर और ऊधम सिंह में नजर आएंगे।

Have your say