Bhojpuri

Akshara Singh in Bigg Boss OTT on Sidharth Shukla-Filmynism

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से शहनाज गिल के दुख को कोई नहीं समझ पाएगा: अक्षरा सिंह

टीवी अभिनेता व बिग बाॅस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गए कई दिन हो गए, पर उनके चाहने वाले अब भी उन्हें याद कर रहे हैं। बिग बाॅस में सिद्धार्थ शुक्ला व शाहनाज गिल की जोड़ी इतनी फेमस थी कि लोग अब उनका रिकाॅर्डेड वीडियो देख रहे हैं। हाल ही बिग बॉस ओटीटी से बेघर हुईं भोजपुरी की सुपरहाॅट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि सिद्धार्थ के जाने के बाद शाहनाज (Shehnaaz Gill) जो दर्द झेल रही हैं, वो कोई नहीं समझ सकता है।

Advertisement

अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर अब शोक जताते हुए कहा कि उनके जाने से टीवी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। इसके अलावा उनके जाने के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के दुख को कोई नहीं समझ नहीं पाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से दुखी अक्षरा सिंह ने यह भी कहा कि वह बिग बॉस के घर में उनके साथ बिताए हुए लम्हों को हमेशा याद रखेंगी।

मैं अभी बिग बॉस के घर से बाहर हूं और सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने हिला दिया है। मेरे सामने पुरानी घटनाएं नजर ही नहीं आ रही है। हर कोई दुखी है कि कैसे बिग बॉस को लोकप्रियता के सर्वोच्च स्तर पर पहुंचाने वाले व्यक्ति का निधन हो गया है। मैंने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ काफी यादगार लम्हे बिताए हैं।

बता दें कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं और वे हाल ही में बिग बॉस से बेघर हुईं है। बेघर होने के बाद जब उनसे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने इसपर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि जब उन्हें इस बात का पता चला, तब से वह बहुत दुखी हैं। अक्षरा सिंह ने यह भी कहा कि उन्होंने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस के घर में काफी मस्ती की थी।

https://www.instagram.com/reel/CTrmacyArUL/?utm_source=ig_web_copy_link


Have your say