Bolly

Mallika Sherawat in Nakaab-Filmynism

Mallika Sherawat ने कहा-मेरे लिए आसान नहीं था फिल्मों में आना, जल्द दिखेंगी वेबसीरीज ‘नकाब’ में

कॅरियर बनाने के लिए हर किसी को लीक से हटकर कुछ करना पड़ता है। यूं कहें कि अगर आपके अंदर कुछ करने का जुनून है, तभी आप अपने मनपसंद फील्ड में आगे बढ़ सकते हैं। एक्टिंग भी कुछ ऐसा ही है। बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पर, आपको पता है इस बोल्ड अभिनेत्री को फिल्मों में आने के लिए क्या-क्या जतन करने पड़े। मल्लिका को अपने गहने तक बेचने पड़े। जी हां, अरसे बाद बाद मल्लिक एक वेबसीरीज ‘नकाब’ (Nakaab) में दिखने वाली हैं।

Advertisement

लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जल्द ही अपनी नई वेब सीरीज ‘नकाब’ (Nakaab) में नजर आने वाली हैं। मल्लिका के बारे में एक बात खास है कि जिस भी फिल्म में दिखी हैं, बेबाक और बोल्ड अंदाज में दिखी हैं। पर, इस बोल्ड लड़की को बोल्ड बनने के लिए पहले अपने घर से ही लड़ाई लड़नी पड़ी। जी हां, एक इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कहा था कि उन्हें मां-पापा व भाई से लड़कर यहां आना पड़ा। लड़ना तो छोड़िए, मल्लिका तो घर से भागकर मुंबई आ गई और वो भी ढेर सारे गहने चुराकर।

हालांकि मैं जब मुंबई आई तो लकली सबकुछ ठीक हो गया। मेरे पास हमेशा पैसा था, क्योंकि मेरे पास बहुत सारे गहने थे, जिन्हें मैंने बेच दिया और मुंबई अपने सफर का खर्चा उठाया, लेकिन इससे भी ज्यादा यह मेरे लिए दिल में एक कसक थी कि परिवार ने फैसले को नहीं माना।

बता दें कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों वेब सीरीज ‘नकाब’ (Webseries Nakaab) के प्रमोशन में लगी हुई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि जब उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया तो उनके लिए अपने ही घर में पितृसत्ता से लड़ना कितना मुश्किल था, जिसके चलते उन्हें अपने घर से भागना पड़ा। मुझे अपने परिवार के बहुत विरोध का सामना करना पड़ा। मेरे पिता बेहद रूढ़िवादी हैं। मेरी मां भी, मेरा भाई भी। मेरे पास बिल्कुल भी समर्थन नहीं था। उन्होंने कहा कि मैं तब मासूम थी। उनसे कहा कि मैं तो भाग कर ऐसे बन जाऊंगी एक्ट्रेस और मैं वास्तव में घर से भाग गई।

Have your say