Bolly

Akshay Kumar in Ram Setu-Filmynism

‘रामसेतु’ बनाने के लिए जैकलीन, नुसरत व पूरी बटालियन संग अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) की शूटिंग के लिए अयोध्या (Ayodhya) पहुंच गए हैं। अक्षय कुमार के साथ उनकी दोनों कोस्टार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी पहुंच चुकी हैं। अयोध्या पहुंचकर अक्षय कुमार ने सबसे पहले प्रभु श्रीराम की पूजा की और उसके बाद फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ किया। फिल्म की शूटिंग की शुरू होने से पहले अक्षय कुमार ने मुहूर्त पूजा की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

Advertisement

फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) के निर्देशक अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने कहा कि अगले कुछ महीनों में अयोध्या में ही फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग की जाएगी। यहां के बाद की शूटिंग मुंबई में की जाएगी। अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। राम सेतु में अक्षय (Akshay Kumar) के फैंस को उनका नया लुक और किरदार देखने को मिलेगा। फिल्म राम सेतु एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है, जिसकी कहानी भारत की सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत की जड़ों से जुड़ी हुई है।

फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram Setu) का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं, जबकि डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Dr Chandraprakash Dwivedi) इस फिल्म के साथ बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़े हैं। इस फिल्म को लेकर अभी से फैंस में उत्साह है। बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने राम मंदिर के लिए खुद भी दान दिया और लोगों से भी दान देने की अपील की थी।

Akshay with Jacqueline and Nushrat

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की शूटिंग पूरी की है। उनकी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) भी रिलीज के लिए तैयार है। सूर्यवंशी अगले महीने 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह बेलबॉटम (Bell Bottom), अतरंगी रे (Atrangi Re), रक्षाबंधन (Rakshabandhan), पृथ्वीराज (Prithviraj) और हाउसफुल 5 (Housefull 5) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। बाॅलीवुड की खबरों के अनुसार अक्षय कुमार की इस साल कई बेहतरीन फिल्में आ रही हैं। इस बार वे हर फिल्मों में अलग फ्लेवर में दिखने वाले हैं। बता दें कि अक्षय कुमार हाल के दिनों में देशभक्ति फिल्मों या नेशन से जुड़ी कहानियों में ज्यादातर दिखने लगे हैं।

Have your say