Bhojpuri

Bhojpuri Film 'Beti No 1'-Filmynism

यश कुमार की फिल्म ‘बेटी न. 1’ में दिखेगा मां-बाप के दिल में बेटी के लिए प्यार

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के लिए अक्सर ऐसा सुनने को मिलता है कि कंटेंट के मामले में बेकार है। पर, हाल के कुछ वर्षों में कई ऐसी फिल्में आई हैं, जो यह मिथक तोड़ने के लिए काफी हैं। जो लोग कंटेंट को लेकर कई लोग सवाल खड़े करते हैं। ऐसे लोगों के सवाल को यश कुमार (Yash Kumar) की फिल्म बेटी न.1 (Beti No 1) करारा जवाब है। भोजपुरी फिल्म बेटी न.1 (Beti No 1 Trailer) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो तेजी से वायरल भी होने लगा है। लोग इसे इतना पसंद कर रहे हैं कि लग रहा है फिल्म हिट जरूर होगी।

Advertisement

फिल्म बेटी न.1 (Beti No 1) का कंटेंट इतना बेहतरीन है कि 3 मिनट 44 सेकंड के इस ट्रेलर से आप नजर नही हटा पाएंगे। फिल्म का ट्रेलर बेहद मार्मिक और दिल को झकझोरने वाला है। चाहे वो गाने हो, या बाप-बेटी के बीच का दिल छूने वाला संवाद या फिर एक नन्हीं बच्ची का अपने पिता-माता के लिए किया गया प्रयास, पूरा ट्रेलर आपको इमोशनली बांधे रखने वाला है। बेटी को अब भी हमारे समाज में उस नजरिये से नहीं देखा जाता है, ऐसे समय में यह फिल्म एक अच्छी सोच को बढावा देने के लिए काफी है।

बेटी न.1 (Beti No 1) की कहानी एक ऐसी बच्ची की है, जिसके माता-पिता के बीच तलाक हो जाता है। पिता को बेटी की कस्टडी मिलती है। दोनों साथ रहने लगते हैं। मगर जब उस पिता को पता चलता है कि उसकी बेटी को ब्लड कैंसर है और वो कुछ दिनों की मेहमान है। यहां दिखता है एक मजबूर बाप का मर्म, जो अपनी बेटी को किसी हालत में नहीं खोना चाहता है। इसी बीच उसकी बेटी कुछ ऐसा कर देती है, जो धक से आपके दिल को लगेगी। ट्रेलर के अनुसार, यह भोजपुरी सिनेमा की चुनिंदा फिल्मों से एक होने वाली है। यश कुमार और चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार बेहद संजीदा है, वहीं निधि झा ने भी बेहतरीन काम किया है।

Yash Kumar & Nidhi Jha

यश कुमार (Yash Kumar) की फिल्म बेटी न.1 (Beti No 1) को लेकर अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म लोगों को बहुत पसंद आएगी। कारण है इसका कंटेंट। फिल्म की कहानी से लेकर इसके प्लाॅट तक बेहतरीन बन पड़े हैं। जो भी लोग भोजपुरी सिनेमा पर इसके कंटेंट के लिए जो भी सवाल करते हैं, उन्हें यह फिल्म अपने परिवार व दोस्तों के साथ मिलकर जरूर देखनी चाहिए। फिल्म में यश कुमार, निधि झा, बेबी कियारा सोनी, करण पांडेय, प्रेरणा सुषमा, प्रिया सिंह, राधे कुमार, नौषाद शेख, मनोज मोहन और सपना त्रिपाठी लीड रोल में हैं। फिल्म के संगीतकार मुन्ना दुबे और गीतकार विनय बिहारी, मुन्ना दुबे व राजेश मिश्रा हैं। फिल्म की कहानी खुद यश कुमार ने एस के चैहान के साथ मिलकर लिखी है। पटकथा और संवाद भी एस के चैहान का ही है।

Have your say