Bolly

अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ होगी सबसे महंगी फिल्म

साल 2020 में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज इस साल की सबसे महंगी और बहुप्रतिक्षित फिल्मों के नाम शामिल है। अक्षय कुमार की ये पहली ऐतिहासिक मल्टीस्टारर फिल्म हैं।

ये फिल्म डॅा.चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया जा रहा हैं। चन्द्रप्रकाश काफी लंबे समय से पृथ्वीराज की बायोपिक बनाना चाहते थे। अक्षय की हामी के बाद अब बाकी की कास्ट पर काम शुरू हो गया है। पृथ्वीराज फिल्म के बाकी के किरदार भी काफी अहम है।

दरअसल इस फिल्म की कहानी का पूरा फोकस लड़ाई और प्रेम कहानी पर बनाया जा रहा है। जहां पृथ्वीराज चौहान की मोहम्मद गोरी से लड़ाई और संयोगिता के साथ उनकी प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। भारी भरकम बजट के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट अनुसार इस ऐतिहासिक फिल्म की शूटिंग के लिए 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जाएगा। मेकर्स इस बात को तय बता रहे हैं कि इससे पहले किसी फिल्म को लेकर ऐसी तैयारी नहीं की गई है।

आपको बता दें कि इस पूरी फिल्म को चंदबरदाई के द्वारा लिखे गए महाकाव्य पृथ्वीराज रासो के आधार पर बनाया जा रहा है। इस फिल्म की सबसे अधिक शूटिंग महाराष्ट्र और राजस्थान में होगी।

Have your say