Bolly

Sonam Kapoor and Anand Ahuja-Filmynism

Anand Ahuja व Sonam Kapoor ने मनाई अपनी सालगिरह, दो वीक बाद पोस्ट की फोटो

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, फैशन स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि कभी कभी वे अपने ट्वीट को लेकर भी विवादों में रही हैं। अब सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने हाल ही में अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई है। इस खास पर आनंद ने अपनी पत्नी को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ा। हालांकि आनंद ने शादी की सालगिरह के मौके पर कोई पोस्ट नहीं किया था, लेकिन उन्होंने एनिवर्सरी के 18 दिनों के बाद सोनम संग अपनी कई खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किए थे।

Advertisement

बता दें कि आनंद आहूजा (Anand Ahuja) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी की तीसरी सालगिरह 8 मई को थी। आनंद ने उस दिन कोई पोस्ट न करके कल 18 दिनों के बाद कई सारी तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में सोनम और आनंद काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे। इन रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए आनंद ने लिखा, हर दिन अभूतपूर्व…चूंकि सालगिरह पर पोस्ट नहीं कर पाया, इसलिए अभी कर रहा हूं। बता दें कि आनंद आहूजा और सोनम कपूर इन दिनों एक दूसरे के साथ अपना खाली टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों के साथ की तस्वीर देखकर उनके फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

सोनम कपूर की एक फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो अपने पापा की गोद में नजर आ रही हैं। ये फोटो सोनम के बचपन की है जिसमें एक्ट्रेस बडे मजे से पापा की गोदी में बैठी हुई हैं और खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। फोटो में सोनम और अनिल के साथ सुनीता कपूर, रिया कपूर भी नजर आ रही हैं।

आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की इन फोटोज को न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स ने खूब पंसद किया और इस पर कमेंट कर दोंनों को ढेर सारी एनिवर्सरी विशेज दी। लेकिन सबसे ज्यादा लोगों की नजर सोनम कपूर के कॉमेंट पर पड़ी तो उन्होंने ज्ञान देना शुरू कर दिया। आनंद के इस पोस्ट पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा – लव यू लव यू लव यू अब बेड पर आ जाओ। सोनम कपून के इस कमेंट पर लोगों ने अपना तीखा रिएक्शन दिया है। कई यूजर्स ने लिखा कि सोनम कपूर को ऐसे कमेंट पब्लिकली नहीं लिखना चाहिए। ये माना कि दोनों की अपनी लाइफ है, पर यह भी मानना चाहिए वे लोग पब्लिक लाइफ में जी रहे हैं, इसलिए ऐसा करना बिल्कुल गलत है।

Have your say