Gossip

भजन सम्राट को क्यों लगी मिर्ची, क्या सच में जसलीन रचाएगी स्वयंवर…?

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का रिश्ता एक बार फिर चर्चा में आई है. इस बार ये बिग बॉस को लेकर नहीं बल्कि मैडम अनूप जलोटा का साथ छोड़कर पारस छाबड़ा के स्वयंवर में जा पहुंची हैं.

इस स्वयंवर के बारे में अब पहली बार अनूप जलोटा का बयान सामने आया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा से जब जसलीन के इस स्वयंवर में जाने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बड़ा चौंकाने वाला रिएक्शन दिया.

मीडिया ख़बरों के मुताबिक अनूप जलोटा ने जसलीन के पारस के स्‍वंयवर में जाने पर कहा कि, ‘क्‍या जसलीन मथारू इस शो में सचमुच शादी कर लेगीं, इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता, लेकिन उसे ऐसा नहीं करना चाहिए.’

उन्‍होंने कहा कि, ‘जसलीन का मुझे कुछ दिन पहले कॉल आया था, उसने फोन कर कहा, अनूप जी, ‘मुझसे शादी करोगे’ में पार्टिसिपेट कर रही हूं जो लगभग तीन महीनों तक चलेगा. हमारी आने वाली फिल्‍म ‘वो मेरी स्‍टुडेंट है’ को कुछ दिनों के लिए रोकना पड़ेगा. मैंने उससे पूछा, क्‍या यह शो इतना जरूरी है क्‍या. उसने कहा हां, ये मेरे लिए बहुत अच्‍छा मौका है और इस शो के जरिए हम हमारी फिल्‍म भी प्रमोट कर सकते हैं तो मैंने हामी भर दी क्‍योंकि, उसके पिता जो फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे है, उन्‍होंने मुझे फोन कर कहा कि जसलीन के शो में रहने के दौरान मैं आपके हिस्‍से की शूटिंग कर लूंगा.’

खैर मामला क्या है ये अनूप और जसलीन ही बेहतर बता सकते हैं. लेकिन इस इंटरव्यू से साफ़ पता है कि ख़बरों में रहने के लिए ये पब्लिसिट स्टैंड है.

Have your say