Bhojpuri

Vivah 2-Bhojpuri Film-Filmynism

भोजपुरी दर्शकों के लिए एक और पारिवारिक फिल्म का तोहफा, ‘विवाह 2’ का फर्स्ट लुक जारी

लोग कहते हैं भोजपुरी फिल्मों मे पारिवारिक फिल्में अब कम बनती हैं और सिर्फ अश्लीलता का बोलबाला हो गया है। पर, समय-समय पर ऐसी फिल्में जरूर आ जाती हैं, जिसे दर्शक बहुत पसंद करते है। ऐसी ही एक फिल्म जल्द ही दर्शकों के लिए आने वाली है। जी हां, फिल्म ‘विवाह’ का सिक्वल विवाह 2 का फर्स्ट लुक आउट हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘विवाह’ के सीक्वल विवाह 2 में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ बिग बॉस ओटीटी से आई सुपर हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह और भोजपुरी की नई सनसनी सहर अफसा नजर आ रही हैं। साथ में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी हैं। हालांकि फिल्म में आम्रपाली दुबे एक स्पेशल गाने में नजर आने वाली हैं। यशी फिल्म्स व अभय सिन्हा प्रस्तुत और रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेमेंट कृत विवाह 2 के निर्माता मशहूर वितरक निशांत उज्जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं।

फिल्म से जुड़े जानकारों के अनुसार यह पारिवारिक फिल्म है। हम जल्द ही इसका ट्रेलर भी जारी करेंगे। साथ ही फिल्म के प्रदर्शन की तारीख की भी घोषणा करेंगे। इस फिल्म में संस्कारों और रीति रिवाजों की मुखर अभिव्यक्ति दर्शकों को देखने मिलेगी। गाने भी बेहद कर्णप्रिय है और यह दर्शकों के दिलों को छू लेगी। उन्होंने बताया कि फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, अक्षरा सिंह, सहर अफ्सा और आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज टाइगर, अमित शुक्ला, अनुराधा सिंह, प्रियांशु सिंह, संजय वर्मा, बबलू पंडित, राजेश मौर्या, ब्रजेश त्रिपाठी व संजय महानंद मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म में संगीत ओम झा का है। गीत श्याम देहाती, अरविंद तिवारी, यादव राज, साई प्रकाश, प्रिंस दुबे व राजकुमार आर पांडेय का है। लेखक मनोज कुशवाहा हैं। कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता व कानू मुखर्जी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी के वैंकट महेश का है।

विवाह ने ही भोजपुरी सिनेमा में एक बार फिर से पारिवारिक फिल्मों का दौर वापस लाया था। यह फिल्म थियेटर के साथ-साथ टीवी और डिजिटल माध्यम पर बहुत बड़ी सुपर हिट हुई थी। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही इंटरटेन रंगीला पर जारी होगा।

Have your say