Bolly

Kriti Sanon and Kartik Aaryan-Filmynism

‘शहजादा’ कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर पर्दे पर धूम मचाने आएंगी Kriti Sanon

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धूम मचाने को तैयार है। कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा की घोषणा की है। इसमें कार्तिक कृति सेनन के साथ रीयूनाइट हो रहे हैं। दोनों इससे पहले लुका छुपी में काम कर चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन कर रहे हैं।

Advertisement

खबर के अनुसार शहजादा के निर्माताओं में भूषण कुमार, अल्लू अलविंद और अमन गिल शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग 13 अक्टूबर से मुंबई में शुरू हो चुकी है। फिल्म के लिए एक विशाल सेट लगाया गया है। शहजादा एक्शन पैक्ड म्यूजिकल ड्रामा है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा दिल्ली में भी की जानी है। शहजादा का संगीत प्रीतम तैयार कर रहे हैं। अगले साल 4 नवम्बर को रिलीज के लिए निर्धारित फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोईराला, रोनित रॉय और सचिन खेड़ेकर सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन ने फिल्म का लोगो शेयर करते हुए लिखा-शहजादा। दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस।

Kriti Sanon and Kartik Aaryan in Shehzada

अपनी फिल्म शहजादा को लेकर भूषण कुमार ने बताया कि काफी समय से वो एक बड़े पैमाने पर फैमिली एक्शन-पैक्ड म्यूजिकल फिल्म बनाना चाह रहे थे। रोहित धवन, अल्लू अलविंद और अमन गिल के साथ शहजादा के जरिए वो मौका मिला है। उम्मीद है कि सभी लोग मिलकर एक जादुई फिल्म का निर्माण करेंगे। निर्माता अमन गिल ने बताया कि रोहित शहजादा पर पिछले एक साल से काम कर रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म को बड़ा और भव्य दिखाने की कोशिश की है, ताकि दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचे चले आएं।

बता दें, डेविड धवन के बेटे और वरुण धवन के भाई रोहित की आखिरी निर्देशकीय फिल्म ढिशूम है, जो 2016 में आयी थी। इस फिल्म में वरुण धवन और जॉन अब्राहम लीड रोल्स में थे, जबकि अक्षय कुमार ने कैमियो किया था। रोहित ने अपनी निर्देशकीय पारी 2011 में देसी बॉयज के साथ शुरू की थी। इस फिल्म में अक्षय और जॉन ने लीड रोल्स निभाये थे। कार्तिक ने हाल ही में फ्रेडी की शूटिंग पूरी की है। भूल-भुलैया 2 अगले साल रिलीज होगी। वहीं, धमाका नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होनी है।

Have your say