Bolly

Hritihik Roshan and Ranbir Kapoor in Madhu Mantena Ramayan-Filmynism

ऋतिक रोशन को ‘रावण’ के रूप में पचा पाएंगे दर्शक, मधु मंतेना की ‘रामायण’ के ‘राम’ बनेंगे रणबीर कपूर

मधु मंतेना की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण के बारे में जबसे बात हुई है, तभी से यह फिल्म चर्चा में है। फिल्म को लेकर राम व रावण उन्होंने ढूंढ़ लिया है। रणबीर कपूर इस फिल्म में राम बनेंगे, तो ऋतिक रोशन को रावण का आफर मिला है। ऋतिक रोशन के बारे में जब से खबर आई है कि वे रावण बनेंगे, तबसे फैंस में क्योरिसिटी बढ़ गई है। हर कोई यह सोचकर हैरान है कि आखिर ऋतिक रावण के रूप में कैसे दिखेंगे। खबर है कि इस दिवाली पर मधु मंटेना अपनी अपकमिंग फिल्म का आफिशियल ऐलान कर सकते हैं।

ऋतिक रोशन जैसा अभिनेता रावण की भूमिका में कैसा लगेगा, यह आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि इस प्रोजेक्ट की योजना काफी समय से बन रही है और अब इसकी विधिवत घोषणा का समय आ गया है। राम जब रावण को मार कर अयोध्या लौटे थे तो नगरवासियों ने दीप जला कर उनका स्वागत किया था। अपनी फिल्म की घोषणा को फिल्म के निर्मातागण इसी से जोड़ कर दीपावली पर रामायण का ऐलान करना चाहते हैं। इसी सिलसिले में आजकल रणबीर और ऋतिक से बातचीत की जा रही है, जो अबू धाबी में अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि रणवीर कपूर यहां ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में तो ऋतिक विक्रम वेधा की रीमेक पर बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रामायण पर बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी और रवि उदयवार मिलकर करेंगे

पिछले दिनों करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया था कि वो सीता बन रही हैं और 12 करोड़ की फीस भी ले रही हैं। करीना कपूर खान ने साफ किया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी फीस क्यों बढ़ाई और लोगों को उनकी इस मांग का सम्मान क्यों करना चाहिए। करीना कपूर इस फिल्म पर काम करना शुरू कर रही हैं और ये फिल्म उनके 8-10 महीने डिमांड करेगी केवल ट्रेनिंग के लिए। इसके बाद करीना एक लंबा समय फिल्म की शूटिंग के लिए देंगी। गौरतलब है कि करीना कपूर खान काफी समय से हीरोइनों को भी हीरो जितनी फीस मिलने के मुद्दे पर बहस कर रही हैं।

Have your say