Bolly

Tiger Shroff and Tara Sutaria in Heropanti 2-Filmynism

इंग्लैंड में Tara Sutaria संग ‘Heropanti 2’ दिखाने के बाद अब Ganpath बनेंगे Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने एक्शन अवतार के लिए खासे फेमस हैं। उनकी कोई भी फिल्म हो बिना एक्शन दिखाए नहीं रहते। टाइगर इन दिनों इंग्लैंड में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ ‘हीरोपंथी2’ (Heropanti 2) के इंपाॅर्टेंट सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। वहां की इसकी शूटिंग जल्द ही खत्म होगी। इसके तुरंत बाद टाइगर वहीं विकास बहल की फिलम ‘गणपत’ (Ganpath) की शूटिंग शुरू करेंगे। बता दें कि ‘गणपत’ की कहानी लगभग 70 साल बाद की दुनिया का है।

Advertisement

‘हीरोपंथी2’ (Heropanti 2) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक स्पाई के किरदार में हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खतरनाक मंसबूों को नाकाम करने के लिए उनका किरदार इंडिया, इंग्लैंड समेत चाइना, रशिया, बैंकॉक का सफर करता है। सिनेमैटोग्राफर कबीर लाल के अनुसार ‘हीरोपंथी2’ का अब तक 70 से 75 फीसदी हिस्सा शूट हो चुका है। मुंबई में कुछ सीन शूट हुए हैं, बाकी भी फिल्माए जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का मैक्सिमम पार्ट इंग्लैंड में ही शूट किया गया है। यूके के अलावा फिल्म बैंकॉक, चाइना और रशिया व एक और कंट्री में शूट होगी।

सिनेमैटोग्राफर कबीर लाल के अनुसार आज के अभिनेताओं में टाइगर श्राॅफ संभवतः पहले ऐसे एक्टर हैं, जो बिना वायर के एक्शन करते हैं। बॉडी डबल कम ही यूज करते हैं। ‘हीरोपंथी2’ में रनिंग ट्रेन सीक्वेंस में भी बिना वायर के उन्होंने एक्शन सीक्वेंस फिल्माया है। वह भी दो बुलेट ट्रेनों की छतों पर और उसके अंदरूनी हिस्सों में शूट की गई।

‘हीरोपंथी2’ (Heropanti 2) के इंग्लैंड शेड्यूल एक वीक में खत्म हो जाएगा। इसके बाद टाइगर श्राॅफ (Tiger Shroff) वहीं ‘गणपत’ (Ganpath) की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। दोनों फिल्मों के मेकर्स ने इस तरह डिजाइन ही किया कि इंग्लैंड में बिना वक्त गवांए टाइगर दोनों की शूट कर सकें। बता दें कि ‘बागी3’ (Baaghi 3) की तरह अहमद खान यहां भी एक्शन खुद ही कोरियोग्राफ कर रहें हैं। इंग्लैंड से कुछ कोऑर्डिनेटर हायर किए गए हैं। वहां टाइगर का सफर सीरिया तक गया था। वहां 400 बम धमाकों के बीच टाइगर श्रॉफ ने एक्शन सीक्वेंस फिल्माया था। यहां ‘हीरोपंथी2’ में टाइगर श्रॉफ ने दो तेज रफ्तार बुलेट ट्रेन की छतों पर छलांग लगाते हुए एक्शन सीक्वेंस फिल्माए हैं।

Have your say