Television

Sushmita Sen as Aarya 2 Webseries-Filmynism

वापस आ गई है ‘आर्या’, 10 दिसम्बर को अपने पंजे से बाहर निकलेगी शेरनी!

ओटीटी पर आई कुछ वेबसीरीज ऐसी हैं, जिसका सीक्वेेंस देखने के लिए लोग बेचैन रहते हैं। इन्हीं मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज में से एक है आर्या। जी हां, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बहुतप्रतीक्षित आर्या का सेकेंड सीजन (Aarya 2) अगले महीने रिलीज हो रही है। दर्शक इसके रिलीज की डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वेबसीरीज के टीजर को देखकर लग रहा है कि आर्या इस सीजन में और भी खतरनाक होने वाली है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर यह 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Advertisement

अभिनेत्री सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन की रिलीज डेट कन्फर्म हो गयी है। एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन तक पहुंची इस सीरीज से सुष्मिता ने डिजिटल डेब्यू किया था और कई साल बाद एक्टिंग में वापसी की थी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई आर्या ने फैंस का दिल जीत लिया था, जिसके चलते सुष्मिता की वापसी धमाकेदार रही थी। आर्या के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की पुष्टि ट्रेलर के साथ की गयी। आर्या 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसम्बर से स्ट्रीम की जा रही है।

बता दें कि दूसरा सीजन आर्या के बदले, बच्चों की सुरक्षा और इसी क्रम में डॉन बनने की कहानी को रेखांकित करता है। आर्या की कहानी राजस्थान में स्थापित है। पिछले सीजन में दर्शकों ने देखा कि आर्या अपने पति और बच्चों के साथ क्रिमिनल परिवार से दूर जाना चाहती है। पति के किरदार में चंद्रचूड़ सिंह थे, जो आर्या के फैसले में उसका साथ देता है। मगर, इससे पहले की आर्या इस सबसे निकल पाती, पति की हत्या हो जाती है। आर्या के शक के घेरे में उसका अपना परिवार और दूसरे दुश्मन हैं। दूसरे सीजन में आर्या इन्हीं सबसे निपटती दिखायी देगी।

वेबसीरीज आर्या का निर्माण एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स ने किया है। राम इसके निर्देशक भी हैं। दूसरे सीजन में सुष्मिता के साथ सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, आकर्ष खुराना और दिलनाज ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। आर्या मूल रूप से डच सीरीज पिनोजा का आधिकारिक रीमेक है। दूसरे सीजन को लेकर राम माधवानी ने कहा कि आर्या का किरदार एक तरफ ताकत का प्रतीक है तो दूसरी ओर वो बेहद संवेदनशील भी है। अपने परिवार को बचाने और भविष्य को सुरक्षित करने के लिए उसे अपने अतीत से लड़ना होगा। दूसरे सीजन में दर्शक आर्या का बिल्कुल बदला हुआ रूप देखेंगे। पहले सीजन में हमने देखा कि आर्या अपने आस-पास घट रही घटनाओं को लेकर एक नैतिक स्टैंड लेती थी, मगर इस बार उसके सामने सरवाइवल सबसे अहम गुण होगा।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपने इस किरदार को लेकर कहा कि एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिलने के बाद हम दूसरे सीजन को लेकर काफी जोश में हैं। दूसरा सीजन सिर्फ एक औरत के बारे में नहीं है, बल्कि एक योद्धा के बारे में है। दूसरे सीजन से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। आर्या के नये अवतार के लिए मैंने खुद को चुनौती दी है। उम्मीद है कि दर्शकों को वो पसंद आएगा। बता दें कि आर्या के पहले सीजन को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसमें आर्या को भंवर में फंसी दिखाया गया था, जो अपने दुश्मनों के लिए खौफ बनने जा रही है।

Sushmita Sen in Aarya 2

Have your say