Bhojpuri

Akshara Singh's Song Call Kare Kya

अक्षरा सिंह का गाना ‘कॉल करें क्या’ ने मचाया धमाल, 100 मिलियन क्‍लब में हुआ शामिल

देश में टिकटॉक (TikTok) तो बैन हो चुका, मगर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) इंडस्‍ट्री की रिकॉर्ड मेकिंग सेशेंसन अक्षरा सिंह (Akshra Singh) का टिक टॉक स्‍पेशल गाना ‘कॉल करें क्‍या’ (Call Kare Kya) का धमाल आज भी जारी है। यह गाना अब 100 मिलियन क्‍लब में शामिल हो गया है।

Advertisement

अक्षरा का यह गाना इसी साल फरवरी में रिलीज हुई, जो उस समय से वायरल चल रहा है। और अब इस गाने को 100,575,776 व्‍यूज मिल चुके हैं। गाने को मिली इस सफलता के बाद अक्षरा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस और चाहने वालों का आभार व्‍यक्‍त किया है।

https://www.instagram.com/p/CCu_hbAnfq2/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षरा ने लिखा है कि ‘कभी इज़हार भी नहीं करते और चुपके चुपके इतना प्यार दे जाते हो आपलोग… अपनी भावनाएं व्यक्त कर पाऊं, उसके लिए शब्द नहीं है मेरे पास…. ये मेरे लिए सच में बहुत बड़ी बात है… मैं दिल से आभार व्यक्त करती हूं आप सबों का…. और साथ ही अपने इस गाने की पूरी टीम का आभार… आपको बता दें कि इस गाने को रिलीज के साथ ही मिलियन व्‍यूज मिल गए थे। अक्षरा का इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना बन चुका है, ‘कॉल करें क्‍या’। आपको बता दें कि अक्षरा के इस गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं। डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं। डीआई रोहित सिंह और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

https://youtu.be/RcniM3ewEdE

Have your say