Bhojpuri

Bhojpuri Film Lal Ishq-Filmynism

इस शुक्रवार भोजपुरी से मोहब्बत करने वालों का ‘लाल इश्क‘ से होगा दीदार

कोरोना महामारी के बाद लाॅकडाउन क्या लगा, सिनेमा-टीवी सब जैसे ठप सा पड़ गया। पुराने सीरियल व फिल्में देखी जाने लगीं और नए के बनने पर रोक सी लग गई। हालांकि अब धीरे धीरे सबकुछ सामान्य हो रहा है और कुछ समय से टल रहीं फिल्में रिलीज हो रही हैं। बाॅलीवुड व भोजपुरी की कई फिल्में रिलीज हुईं और बहुत होने वाली हैं। इसी में एक है लाल इश्क। भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन फिल्म मानी जाने वाली लाल इश्क इस महीने तीन सितंबर को रिलीज हो रही है।

विजसन फिल्म्स के बैनर तले बनकर तैयार भोजपुरी फिल्म लाल इश्क 3 सितंबर को रिलीज हो रही है। भोजपुरी स्टार अजय दीक्षित ने फिल्मीनिज्म से बातचीत में कहा कि लाल इश्क का भव्य प्रदर्शन बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से हमारी फिल्म लेट हो गई थी, लेकिन अब हम फिल्म को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। इसलिए हम अपने भोजपुरी के दर्शकों से अपील करेंगे कि वे हमारी फिल्म जरूर देखें।

फिल्म लाल इश्क में अजय दीक्षित, प्रीती सिंह, दीपक सिरके, सुशील सिंह, देव सिंह, बबिता सिंह, ग्लोरी मोहन्ता और जोया खान ने अहम भूमिका निभाई है। अपनी आवाज से संगीत को चार चाँद लगाया है राजा हसन, इंदु सोनालीद्व प्रियंका सिंह, खुशबू जैन, अलका झा, मोहन राठौर, आबिद और शिशिर ने।

अजय दीक्षित की फिल्म लाल इश्क का ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट पहले ही बहुचर्चित वेब म्यूजिक कंपनी ने खरीदा है। फिल्म के लेखक व निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा हैं। इस फिल्म के कार्यकारी निर्माता अखिलेश सिंह हैं। बता दें कि ‘लाल इश्क’ कई मायनों भोजपुरी के दर्शकों के लिए खास होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड में खलनायक की भूमिका से जाने गए अभिनेता दीपक सिरके भी पहली बार भोजपुरी स्क्रीन पर नजर आयेंगे। गौरतलब है कि फिल्म ‘लाल इश्क’ का संगीत आजाद सिंह ने दिया है, वहीं गीत लिखा है प्यारेलाल यादव और आजाद सिंह ने।

Have your say