Bhojpuri

Pyar Pahli Baar Hua-Filmynism

जमेगी जोड़ी-मचेगा धमाल, प्रेम सिंह व श्रुति राव के बीच ‘प्यार पहली बार हुआ’

भोजपुरी सिनेमा में प्यार, इश्क और मोहब्बत का कोई पैमाना नहीं है। नए-नए स्टार आते हैं और उनकी जोड़ी जम जाती है। प्रेम सिंह व श्रुति राव की जोड़ी इन दिनों खूब जम रही है। प्रेम की नई अनुभूति के साथ बनने वाली भोजपुरी फिल्म ‘प्यार पहली बार हुआ’ के पोस्ट प्रोडक्शन कंप्लीट हो गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही वायरल हो चुका है, अब सबको फिल्म का इंतजार है।

’प्यार पहली बार हुआ’ फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन के बाद ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होगी। बता दें कि यह एक रोमांटिक फिल्म है, जिसके निर्माता एस एन सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा हैं। फिल्म में प्रेम सिंह और श्रुति राव मुख्य भूमिका में हैं। उनकी जोड़ी फिल्म में धमाल मचाने वाली है। फिल्म के निर्देशक अजय कुमार झा ने इसको लेकर कहा कि यह आम रूटीन फिल्मों से हटकर है। हमने इस प्रेम कथा को सामाजिक सरोकारों से जोड़कर बनाने का प्रयास किया है। हमारी फिल्म के गाने भी एक से बढ़कर एक हैं। उन्होंने कहा कि हमारे कलाकारों ने शानदार काम किया है, जो आप फिल्म रिलीज होने पर देख पायेंगे।

फिल्म के निर्देशक के अनुसार इसमें रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी और एक्शन भी खूब देखने को मिलेगा। हमने पूरी तरह से एक साफ सुथरी कमर्सियल फिल्म बनाई है। बता दें कि हिमांशी फिल्म एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म प्यार पहली बार हुआ’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हुई है। फिल्म के संगीतकार छोटे बाबा और सावन कुमार हैं। लेखक शमशेर सेन हैं। गीत प्यारे लाल यादव, पिंटू गिरी, बलिस्टर बेहद व रीना नूपुर का है। फिल्म में प्रेम सिंह और श्रुति राव के साथ अमित शुक्ला, अयाज खान, संजय वर्मा, प्रेम दुबे, सी पी भट्ट, विद्या सिंह, अखिलेश यादव, आर के गोस्वामी, विवेक मासून, गोलू बेदर्दी और रवि तिवारी हैं।

Have your say