Bhojpuri

Akshara Singh

अबकी होली में ‘प्राइवेट रोमांस’ करेंगी भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film) की सबसे हाॅट गर्ल यानी भोजपुरी सेंसेशन (Bhojpuri Sensation) अक्षरा सिंह पर अभी से ही होली की खुमारी छा गई है। अक्षरा ने अपने यूट्यूब अकाउंट अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पर होली स्पेशल गाना (Holi Special Song) ‘प्राइवेट रोमांस’ (Private Romance) जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है ‘टिक टॉक पर होली मेरा वायरल करा दो’। यूं कह सकते हैं कि अक्षरा का यह गाना उनकी तरह काफी सेंशेसनल है, जो आपको 440 वोल्ट का झटका देने वाला है। बता दें कि इस गाने को अक्षरा ने खुद ही गाया है।
गाने पर हाॅट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का कहना है कि ‘प्राइवेट रोमांस’ (Private Romance) सभी संगीत प्रेमियों के लिए होली (Holi) का तोहफा है। इस गाने में कई रंग हैं, जिसमें आप सराबोर हो जायेंगे। मैंने यह गाना बड़े शौक से बनाया है। इसका वीडियो भी शानदार है, जिसे बॉलीवुड टच दिया गया है। अक्षरा ने कहा कि दरअसल यह गाना भोजपुरी संगीत, रैप और जोगीरा का कोलिजन है। उम्मीद करती हूं सबों को जरूर पसंद आयेगी।

Advertisement
Akshara Singh

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि गाना ‘प्राइवेट रोमांस’ इस बात को साबित करता है कि अक्षरा संगीत को लेकर कितनी गजब की समझ रखती हैं। गाने के मीठे बोल, जोरदार रैप और कमाल के डांस स्टेप्स की बदौलत यह वीडियो संगीत प्रेमियों को थिरकने को मजबूर कर देने वाला है। अलबम ‘प्राइवेट रोमांस’ का लिरिक्स संतोष पुरी ने बनाया है और म्यूजिक मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद का है। इस गाने के डिजिटल हेड विक्की यादव हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा है।

Akshara Singh का कहना है कि Private Romance सभी संगीत प्रेमियों के लिए होली का तोहफा है। इस गाने में कई रंग हैं, जिसमें आप सराबोर हो जायेंगे। मैंने यह गाना बड़े शौक से बनाया है। इसका वीडियो भी शानदार है, जिसे बॉलीवुड टच दिया गया है।

https://youtu.be/4NEExr_J3-M

Have your say